‘लाल सिंह चड्ढा’ का BTS VIDEO आया सामने, आपको भी पसंद आएगा आमिर खान का हर अंदाज


BTS VIDEO of ‘Laal Singh Chaddha’: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. इन सब के बीच फिल्म का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

बीटीएस वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में फिल्म की शूटिंग की झलक दिखाई दे रही है, जहां आमिर खान को अलग-अलग अंदाज में देखा जा सकता है. वीडियो में आमिर के अलावा, करीना कपूर और टीम मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं. आमिर शूटिंग के वक्त सेट पर किस तरह नजर आते हैं, वीडियो में यह देखना काफी रोचक है.

करीना कपूर के साथ आमिर खान की जोड़ी भी इस BTS वीडियो में लोगों को काफी पसंद आ रही है और इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए पहले से काफी ज्यादा उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. बता दें, आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्‍म आमिर खान प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बन रही है, जबकि उनकी एक्‍स वाइफ किरण राव और वायाकॉम 18 भी इसके को-प्रोड्यूसर हैं.

आमिर खान के साथ फिल्‍म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्‍य भी लीड रोल में हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ का आध‍िकारिक रीमेक है. हॉलीवुड फिल्‍म में टॉम हैंक्‍स लीड रोल में थे. ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आ चुका है और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिनको लोगों ने काफी पसंद भी किया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के साथ फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म को रिलीज को दो महीने बाद ओटीटी पर लाया जाएगा यानी अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे सकती है. हालांकि, अभी ये तय नहीं है कि किस प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द मेकर्स ये फैसला ले लेंगे कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks