‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर में लाइमलाइट लूट ले गया ये लड़का, जानें किसने निभाया आमिर खान के बचपन का किरदार


नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर बीते रविवार को रिलीज हुआ. लोगों को आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. इस फिल्म में आमिर खान के ऑपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी. फिल्म लगातार सुर्खियों में हैं लेकिन ट्रेलर रिलीज के बाद सबसे अधिक सुर्खियों में फिल्म में आमिर खान के बचपन का किरदार निभा रहे अहमद इब्न उमर (Ahmed Ibn Umar) हैं. फिल्म के ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा है और हर कोई अहमद इब्न उमर की तारीफ कर रहा है.

बेहद क्यूट दिखने वाले अहमद इब्न उमर ने फिल्म में एक विकलांग बच्चे का किरदार निभाया है. अहमद इब्न उमर मुख्य रूप से श्रीनगर के रहने वाले हैं और ट्रेलर देखकर ये कहा जा सकता है कि उन्होंने अपना किरदार बखूबी निभाया है. महज 10 साल के अहमद को सिल्वर स्क्रीन पर निभाने के लिए एक अहम किरदार दिया गया और उन्होंने शानदार काम किया है. सोशल मीडिया पर भी अहमद इब्न उमर छाए हुए हैं और हर कोई उनकी क्यूटनेस का कायल हो रहा है.

‘नोटबुक’ में थे अहमद 
ऐसा नहीं है कि अहमद ने पहली बार किसी फिल्म में काम किया है. इसके पहले वो 2019 में उन्होंने ‘नोटबुक’ फिल्म में काम किया था और उनके एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी. यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी थी. उन्होंने इस फिल्म में कैप्टन कबीर कौल के बचपन की भूमिका को बखूबी निभाया था. तब भी अहमद इब्न उमर ने हर किसी का ध्यान खींचा था. अब वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का उनके फैंस को और सिने प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म का ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने तक दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है और कैसा बिजनेस करती है ये देखना दिलचस्प होगा.

Tags: Aamir khan, Bollywood movies, Laal Singh Chaddha

image Source

Enable Notifications OK No thanks