50 घंटे की बैटरी लाइफ वाला JBL Tour One वायरलेस हेडफोन भारत में लॉन्च, जानें प्राइस…


JBL Tour One वायरलेस हेडफोन को भारत में 12 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया है। यह हेडफोन True Adaptive Noise Cancellation टेक्नोलॉजी से लैस है और इसमें कंपनी का लेटेस्ट एडिशन नॉइस-कैंसिलेशन पोर्टफॉलियो भी दिया गया है। JBL Tour One वायरलेस हेडफोन Hi-Res Audio सर्टिफाइड है और इसमें Adaptive Ambient Aware और TalkThru फीचर दिया गया है। हेडफोन में नॉइस कैंसिलेशन ऑन होने पर 25 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है, जबकि फीचर डिसेबल पर आप इसका इस्तेमाल 50 घंटे तक कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार, हेडफोन Amazon Alexa और Google Assistant दोनों पर वॉयस कमांड को सपोर्ट करता है।
 

JBL Tour One price in India, availability

कंपनी के अनुसार, JBL Tour One की कीमत भारत में 25,999 रुपये है। यह हेडफोन सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, जिन्हें JBL India वेबसाइट और अन्य रीटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है।
 

JBL Tour One specifications

नए जेबीएल हेडफोन में 40mm डायनमिक ड्राइवर्स मिलते हैं और यह Hi-Res Audio सर्टिफाइड है, जो कि 40,000Hz तक फ्रीक्वैंसी को सपोर्ट करता है। इस डिवाइस में अडैप्टिव नॉइस कैंसिलेशन प्राप्त होता है। इसके अलावा, यह Adaptive Ambient Aware और TalkThru फीचर को सपोर्ट करता है। इस हेडफोन में कंपनी का स्मार्ट ऑडियो मोड दिया गया है, जो कि यूज़र्स को Normal listening, Music mode और लो-लेटेंसी “video mode” के बीच स्विच करने की इज़ाजत देता है।

कंपनी के अनुसार, हेडफोन में 50 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक मिलता है, जबकि नॉइस कैंसिलेशन ऑन होने पर आप इसका इस्तेमाल 25 घंटे तक कर सकते हैं। जेबीएल टूर वन में यूएसबी टाइप-सी के जरिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यूज़र्स 10 मिनट की चार्जिंग पर 2 घंटे तक का प्लेबैक इस डिवाइस में पा सकते हैं। इसमें कॉल्स के लिए चार माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें Amazon Alexa और Google Assistant के लिए हैंड्स-फ्री सपोर्ट फीचर भी दिया गया है। इस हेडफोन का इस्तेमाल कंपनी के JBL Headphones ऐप के जरिए किया जा सकता है। ऐप के जरिए यूज़र्स हेडफोन की सेटिंग्स को भी कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks