Jhalak Dikhla Jaa 10: काजोल ने कहा ना! अब करण जौहर संग शो जज करेंगी माधुरी दीक्षित


Jhalak Dikhla Jaa Season 10: डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) एक नए सीजन के साथ फिर दर्शकों के बीच दस्तक दे रहा है. डांस रियलिटी शो में कई सेलेब प्रतिभागी शामिल होते नजर आएंगे जो अपने जबरदस्त डांस से अपने फैंस और शो के जजेस को इंप्रेस करने की कोशिश करते दिखाई देंगे. शो के अब तक 9 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं. यानि यह झलक दिखला जा का 10वां (Jhalak Dikhla Jaa 10) सीजन होगा, जिसके कंटेस्टेंट्स के साथ ही अब जजेस को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि इस बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) शो जज करती नजर आएंगीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, झलक दिखला जा 10 जज करने के लिए माधुरी दीक्षित से पहले काजोल को अप्रोच किया गया था. लेकिन, काजोल ने शो जज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद एक बार फिर मेकर्स ने माधुरी दीक्षित से बात की. रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री ने शो जज करने के लिए हां कह दी है. खास बात यह है कि शो में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि करण जौहर भी नजर आने वाले हैं, जो बॉलीवुड की डांस डिवा के साथ शो जज करते नजर आएंगे.

2014 तक शो की जज थीं माधुरी दीक्षित
दिलचस्प बात यह है कि माधुरी दीक्षित 2014 तक शो की जज थीं, उनके साथ शाहिद कपूर और जैकलीन फर्नांडीज भी शामिल हुए. लेकिन बाद में कुछ सीजन्स में माधुरी नजर नहीं आईं. ETimes के हवाले से एक सूत्र ने कहा, ‘उनके (माधुरी) के लिए यह घर वापसी होगी. उन्होंने जितने भी सीजन जज किए, उनके लिए उन्होंने काफी अच्छा काम किया और उम्मीद है कि इस बार भी वह कुछ ऐसा ही करती नजर आएंगीं. अब हम ‘झलक दिखला जा’ शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. दो महीने और बाकी हैं.”

काजोल के बाद माधुरी दीक्षित को गया ऑफर
चर्चा है कि काजोल के डांस रियेलिटी शो को जज करने से ना कहने के बाद मेकर्स ने माधुरी दीक्षित को प्रस्ताव भेजा. सूत्र ने कहा- ‘काजोल को जज के रूप में देखना भी उतना ही रोमांचक होता, लेकिन कुछ चीजें आपकी योजना के अनुसार नहीं होतीं. काजोल करण की बहुत करीबी दोस्त हैं और अगर दोनों साथ नजर आते तो दोनों के फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होता. लेकिन, माधुरी और करण भी काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों के बीच काफी अच्छे समीकरण हैं और हमें लगता है कि यह पर्याप्त है.’

Tags: Jhalak Dikhla jaa, Kajol, Karan johar, Madhuri dixit

image Source

Enable Notifications OK No thanks