गंगूबाई काठियावाड़ी में पत्रकार का रोल करने से पहले भी जिम सरभ लूट चुके हैं महफिल


फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में गंगूबाई की स्टोरी या यह कहें गंगा की स्टोरी जिस फैजी भाई (जिम सरभ) ने पूरी दुनिया में फैलाई वो देखने लायक थी. बता दें फिल्म में जर्नलिस्ट का रोल प्ले करने वाले एक्टर का नाम जिम सरभ (Jim sarbh) है. इससे पहले भी ये एक्टर बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. और अपने आउट ऑफ द बॉक्स किरदारों से लोगों का दिल भी जीत चुके हैं. इनका आतंक और इनके अतरंगी रोल्स को देखना लोग काफी पसंद करते हैं. अगर यकीन नहीं होता तो इनकी पुरानी फिल्म की एक झलक देख लीजिए, जिसमें आपको इनका किरदार देख इनसे एक झलक में प्यार हो जाएगा.

 

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)

जिम सरभ ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में जर्नलिस्ट का रोल प्ले किया है. ये वही पत्रकार हैं जो गंगूबाई की कहानी पूरी दुनिया को सुनाता है. जिस भाषण को सुनने के बाद गंगूबाई इतनी पॉपुलर हुई. उस भाषण के मंच तक गंगुबाई को पहुंचाने वाले फैजी भाई यानी जिम सरभ ही थे.

 

नीरजा (Neerja)

सोनम कपूर की फिल्म नीरजा में जिम ने खूंखार आतंकवादी का रोल प्ले किया था. इस दौरान उनकी अदायगी को काफी पसंद किया गया. उन्होंने उस आतंकवादी का रोल घोल कर खुद में समा लिया था.

 

पद्मावत (Padmavat)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पद्मावत भी इस लिस्ट में शामिल है. इस बिग बजट फिल्म में अपने एक गाने से जिम सरभ ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली थी. खिलजी से आखों ही आखों में प्यार करने वाले मलिक काफुर की अदाएं लाजवाब दिखीं.

 

संजू (Sanju)

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर को ड्रग सप्लाई करने वाले कोई और नहीं बल्कि जिम सरभ ही थे. जी हां इस फिल्म में उन्होंने संजू के बुरे दोस्त का किरदार निभाया था.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks