JMI Teaching Recruitment 2022: जामिया में प्रोफेसर पदों पर निकली वैकेंसी, जाने कहां कर पाएंगे अप्लाई



जामिया मिलिया इस्लामिया (JMI) ने प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर भर्ती के (JMI Teaching Recruitment 2022) योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जेएमआई (JMI) की ऑफिशियल वेबसाइट jmi.ac.in पर विजिट कर नोटिस पढ़ सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का भी ख्याल रखें कि इन प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर अप्लाई करने के लिए आखिरी तारीख 2 जून 2022 है।

JMI Teaching Recruitment 2022 ऐसे करें आवेदन
आवेदन फॉर्म को भर कर ऑफिस ऑफ रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन सेक्शन (टीचिंग), सेकेंड फ्लोर, रजिस्ट्रार ऑफिस, जामिया मिलिया इस्लामिया, जामिया नगर, न्यू दिल्ली 110025 पर भेजें। आवेदन के विषय में अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस को पढ़ें। नोटिस ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

वैकेंसी डिटेल्स

(पद)
प्रोफेसर – 16 पद
एसोसिएट प्रोफेसर- 11 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर- 21 पद
डायरेक्टर- 1 पद

योग्यता

शैक्षिक योग्यता और उम्र सीमा के विषय में जानने का लिए उम्मीदवार यहां दिए गए लिंक पर क्लिक कर चेक कर सकते हैं…
JMI Teaching Recruitment 2022 Educational Qualification and Age Limit

एप्लीकेशन फीस
केवल नेट बैंकिंग के माध्यम से देय 500 रुपये के गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करने की रसीद के साथ सभी प्रकार से पूर्ण आवेदन पत्र। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा। महिलाओं और दिव्यांगजनों को एप्लीकेशन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

महत्वपूर्ण जानकारी

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि हर पोस्ट के लिए एक अलग एप्लीकेशन जमा करना होगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार डिग्री की कॉपी, डिप्लोमा, मार्कशीट इत्यादि की कॉपी जरूर अटेस्ट करें। आवेदन करते समय यह भी ध्यान रखें कि आप सारी योग्यताओं को पूरा करते हैं।

Scholarships for Indian Students : भारतीय छात्रों के लिए बेस्ट स्कॉलरशिप्स

Source link

Enable Notifications OK No thanks