Railway Sarkari Naukri 2022: रेलवे में टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी, सिर्फ देना होगा इंटरव्यू


Railway Recruitment 2022:सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2022) की तलाश कर रहे लोगों के लिए रेलवे में कई पदों पर वैकेंसी निकली हैं। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, KRCL ने सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 11, 13 और 14 मई को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इस भर्ती के जरिए कुल 14 पद भरे जाने हैं। वॉक इन इंटरव्यू की तारीख को ही रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक किया जा सकता है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी नीचे दी गई है।

वैकेंसी डिटेल

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): 7 पद
जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): 7 पद

शैक्षणिक योग्यता

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल)

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ फुलटाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. टेक (सिविल) होनी चाहिए। इसके साथ ही न्यूनतम 2 वर्ष का सिविल निर्माण में रेलवे पीएसयू या प्रतिष्ठित प्राइवेट कंपनी में काम करने का अनुभव होना चाहिए।

जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल)
एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ फुलटाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. टेक (सिविल) होनी चाहिए।

उम्र सीमा
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 मई, 2022 तक अधिकतम 30 वर्ष, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए 1 मई, 2022 तक 25 वर्ष होनी चाहिए।

यहां होगा इंटरव्यू
इंटरव्यू USBRL प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) पिन 180011, में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को समय पर कार्यक्रम स्थल पहुंचकर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए नामित केआरसीएल अधिकारी से मिलकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

विदेश में पढ़ाई करें, लेकिन स्कैम से बचें

Source link

Enable Notifications OK No thanks