पूल में बेटे Taimur और Jeh संग इंजॉय करती दिखीं Kareena Kapoor, Jeh की क्यूटनेस ने लूटा दिल, देखिए तस्वीरें


करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ-साथ उनके बच्चे तैमूर (Taimur) और जेह बाबा (Jeh Baba) भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। जेह की क्यूटनेस पर तो हर कोई फिदा है। हाल ही करीना और सैफ को दोनों बच्चों के साथ मुंबई में एक बुक स्टोर पर देखा गया था और अब उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जो उनके (Kareena Kapoor Pool time with kids) पूल टाइम की हैं।

सोमवार को करीना और सैफ, तैमूर और जेह के साथ पूल में चिल करते नजर आए। तस्वीरों में तैमूर बाथरोब और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं, वहीं करीना, जेह के साथ खाना खाती नजर आईं। तैमूर और जेह की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। करीना और सैफ अली खान 2016 में तैमूर के पैरंट्स बने थे। वहीं 2020 में करीना कपूर ने बेटे जेह को जन्म दिया था।


VIDEO: पैपाराजी को देख Taimur Ali Khan ने कहा- बस करो…. तो यूजर्स ने किया कुछ यूं रिएक्ट
जल्द ही OTT पर डेब्यू करेंगी करीना

बेटे के जन्म के बाद करीना कपूर ने ऐक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। अब वह जहां आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) में नजर आएंगी, वहीं जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना, सुजॉय घोष की फिल्म से ओटीटी पर डेब्यू करेंगी, जोकि The Devotion of Suspect X नाम की किताब पर आधारित होगी।


Babita Kapoor Birthday: कपूर फैमिली की बहू बबीता से खुश‍ियों ने तोड़ लिया था नाता! पति Randhir Kapoor के इस ताने ने दिया था सबसे बड़ा दर्द

बच्चों के साथ हॉलीडे मनाकर मालदीव से लौटीं बेबो, नन्हें जेह की क्यूटनेस ने चुराई लाइमलाइट

तैमूर और जेह के बाद इतनी बदलीं करीना, सासू मां से ली प्रेरणा
कुछ महीने पहले करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर और जेह के जन्म के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई है। करीना ने बताया था कि इस मामले में उनकी सास शर्मिला टैगोर ने बहुत मदद की। शादी के बाद काम और बच्चे कैसे संभालने हैं, यह सीख उन्होंने सासू मां से ही ली। करीना के लिए शर्मिला टैगोर उनकी रोल मॉडल हैं और उन्हीं के नक्शेकदम पर चलते हुए करीना अब घर-परिवार संभालने के साथ-साथ करियर भी संभाल रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks