Justin Bieber ने खरीदा अपना दूसरा BAYC NFT, चुकाई भारी रकम


पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने कथित तौर पर बोर्ड एप यॉट क्लब (Bored Ape Yacht Club), BAYC से $470,000 (लगभग 3.5 करोड़ रुपये) में एक नया NFT खरीदा है। यह 27 वर्षीय पॉपस्टार द्वारा पिछले दो हफ्तों में खरीदा गया दूसरा बोर्ड एप एनएफटी (Bored Ape NFT) है, लेकिन इस सेल पर आधिकारिक पुष्टि का आना बाकी है। BAYC NFT प्रोजेक्ट कार्टूनाइज्ड एप (बंदर) के 10,000 एल्गोरिदमिक रूप से जनरेट तस्वीरों का एक कलेक्शन है।

HighSnobiety की एक रिपोर्ट के अनुसार, OpenSea NFT मार्केटप्लेस पर जस्टिन बीबर की इस खरीद को Bored Ape #3850 के नाम से लिस्ट किया गया है।

इस आर्टपीस का बैकग्राउंड बैंगनी रंग का है, जिसमें एक बंदर ने नीला बंडाना पहना हुआ। साथ ही इसने नीले रंग की एक शर्ट पहनी हुई है, जिसके ऊपर हरे रंग की जैकेट है। इस बंदर के बर्फीले और चमकदार दांत इस NFT आर्टपीस को खास बनाते हैं।

कई ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके जस्टिन बीबर ने कथित तौर पर इस एनएफटी के लिए ETH 166 का पेमेंट किया है। पिछले दो हफ्तों में, बीबर ने बोर्ड एप एनएफटी पर लगभग 2 मिलियन डॉलर (लगभग 15 करोड़ रुपये) खर्च किए हैं।

पिछले हफ्ते, Bored Ape #3001 को खरीदने के लिए बीबर ने $1.3 मिलियन (लगभग 10 करोड़ रुपये) खर्च किए थे, जिसके बाद वह मीम्स का हिस्सा बन गए। इस NFT के लिए असल में ETH 500 पेमेंट के तौर पर दिए गए हैं। इस आर्टपीस में पिंक साधारण काले रंग की टी-शर्ट में “नए पंक ब्लू” बैकग्राउंड के आगे एक सिंपल ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहना हुआ बंदर दिखाया गया है।
 

Bitcoin.com की रिपोर्ट के अनुसार, इस आर्टपीस की मूल कीमत सेल के समय लगभग $270,908 (लगभग 2 करोड़ रुपये) थी, लेकिन बीबर ने इसे 300 प्रतिशत ज्यादा कीमत पर खरीदा था।

Bored Ape NFT पर आपार पैसा लगाने वाले सिंगर में केवल Justin Bieber ही नहीं आते। पेरिस हिल्टन (Paris Hilton), जिमी फॉलन (Jimmy Fallon) और ग्वेनेथ पाल्ट्रो (Gwyneth Paltrow) जैसी कई हस्तियां BAYC NFTs खरीद चुके हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks