पति गौतम संग हॉलीडे पर हैं काजल अग्रवाल, प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करते हुए दिखाया कूल अंदाज


साउथ सिनेमा के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है. हालांकि इन दिनो काजल अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

जैसा कि सभी जानते हैं, काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और उनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. वह इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में काजल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं. वह हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. इसमें वह ब्लैक पैंट और व्हाइट टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.




इसके साथ उन्होंने स्पोर्टी शूज पहना है. फोटोशूट के लिए वह पार्क में हैं और काफी कूल लग रही हैं. कहीं से भी उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी की स्ट्रेस नहीं दिखाई दे रही है. तस्वीर पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही समय में तस्वीर पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बताते चलें कि, काजल और गौतम इन दिनों राजस्थान के अमनबाग में एक साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं. दोनों की हाल ही में एक साथ तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें गौतम अपनी लेडी लव को किस करते दिख थे. तस्वीर में काजल ने सफेद टीशर्ट पहन रखी थी. वहीं गौतम काले रंग के टीशर्ट में दिखे. इस दौरान काजल अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आईं. उनके चेहरे पर प्रग्नेंसी ग्लो वाकई बेमिसाल है.

नए साल के मौके पर किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू शादी के डेढ़ साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. जोड़े ने नए साल 2022 के मौके पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की थी.

यह भी पढ़ें- शाबाश मिट्ठू टीजर: मिथाली राज बन तापसी पन्नू ने दिखाया फील्ड पर धमाल, इतिहास रचने के लिए हैं तैयार

सोनम कपूर बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की अनाउंसमेंट



image Source

Enable Notifications OK No thanks