‘फैमिली मैन’ के डायरेक्टर की इस वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल, खास है रोल इसलिए दी हरी झंडी!


ऐ्रक्टर अजय देवगन ने पिछले दिनों वेब सीरीज रूद्र से वेब सीरीज में अपना डेब्यू किया है। अब उनकी पत्नी काजोल भी वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ऐक्ट्रेस के फैंस काफी उत्साहित हैं कि काजोल किस प्रोजेक्ट को ओटीटी के लिए चुनती हैं और कब तक वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी। इसी बारे में एक नया अपडेट सामने आया है कि आखिर किस प्रोजेक्ट के साथ काजोल अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि पिछले साल काजोल की ओटीटी पर एक फिल्म रिलीज हो चुकी है मगर अब वह वेब सीरीज में नई पारी शुरू करने वाली हैं।

एंटरटेंमेंट वेबसाइट Peeping Moon की खबर के मुताबिक, काजोल ने ‘द फैमिली मैन 2’ फेम सुपर्ण वर्मा के एक प्रोजेक्ट में काम करने पर सहमति जता दी है। रिपोर्ट का दावा है कि, काजोल ने जो प्रोजेक्ट साइन किया है उसमें एक मजबूत फीमेल लीड की जरूरत थी। बताया तो ये भी जा रहा है कि ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी। खैर अभी ऑफिशियल ऐलान होना बाकि है।


काजोल की वेब सीरीज..क्या ऐसा होगा रोल!
एक सूत्र ने इस बारे में बताया, ‘इस वेब सीरीज में काजोल एक आधुनिक मां का किरदार निभाएंगी। लेकिन इस शो में एंटरटेनमेंट के और भी कई तत्व होंगे। क्राइम, पॉलिटिक्स और फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती इस सीरीज में खूब सारा ड्रामा भी होगा। मेकर्स ने इसे कई सीजन के शो के तौर पर प्लान किया है।’

पंचायत मेकर्स की नई वेब सीरीज Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd का ट्रेलर रिलीज, नजर आएंगी नेशनल अवॉर्ड विनर अमृता सुभाषKajol को ऑस्कर पैनल में शामिल किए जाने पर खुश हुए अजय देवगन, सूर्या और रीमा कागती को भी मिला इन्वाइट
काजोल की ओटीटी पर पहले ही रिलीज हो चुकी है फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर्ण वर्मा ने पहले ही इस पर काम शुरू कर दिया है। फिलहाल वह इसके प्री-प्रोडक्शन में बिजी हैं। यहां एक बात साफ कर दें कि ये काजोल का ओटीटी डेब्यू नहीं होगा। उनकी फिल्म त्रिभंग पहले ही ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। लेकिन यह पहली बार होगा कि जब काजोल किसी वेब सीरीज में नजर आएंगी। त्रिभंग में काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आई थीं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks