शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- ‘कबीर सिंह की असली प्रीति’


शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने स्विट्जरलैंड में शानदार वक्त बिता रहे हैं. कपल लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी झलक फैंस को तस्वीरों और वीडियो के जरिए दिखा रहे हैं. शाहिद ने आज सुबह मीरा राजपूत के साथ अपने खूबसूरत वेकेशन से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं हैं. कपल के साथ उनके बच्चे मिशा और जैन भी स्विस वेकेशन पर गए हैं. फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार कपल पर कॉमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में मीरा को शाहिद के कंधे पर सिर रखे हुए देखा जा सकता है. उन्होंने एक चश्मा पहना हुआ है. उनके बैकग्राउंड में काफी ऊंचे-ऊंचे पहाड़ देखने को मिल रहे हैं. यह पहाड़ नीले रंग में दिख रहे हैं. उन पर सूरज की रोशनी पड़ते हुए दिख रही है.

Shahid Kapoor Post

(फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर की इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, “क्या शानदार लग रहे हो आप दोनों.” एक अन्य ने फैन ने लिखा, “सो क्यूट.” एक फैन ने मीरा को कबीर सिंह की असली प्रीति बताया है. एक फैन ने कॉमेंट में लिखा, “कबीर सिंह की असली प्रीति.” कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में भी कपल की जोड़ी बने रहनी की प्रार्थना भी की.

बैकलेस येलो ड्रेस में दिखीं मीरा

शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में भी तस्वीर शेयर की है. शाहिद ने मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मीरा बैकलेस येलो ड्रेस में दिख रही हैं. इस तस्वीर में वह कैमरे से दूर देख रही हैं, जबकि शाहिद ने उनकी कमर पकड़े हुए दिख रहे हैं. थी तो उसने उसकी कमर पर हाथ रखा था.

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत इटली में ढूंढ रही थीं शाकाहारी भोजन, नहीं मिला तो होटल को कोसा

मीरा-शाहिद ने बच्चों संग किया ट्रेन में सफर

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर काफी दिनों से स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं और लगातार खूबसूरत लोकेशंस की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. मीरा और शाहिद ने बच्चों संग वहां की ट्रेन में भी सफर किया है.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks