जब अन्वेषी जैन के बोल्ड सीन देख भड़क गए थे पापा, एक फोन के बाद रोते हुए घर भागी थीं ऐक्ट्रेस


जब से ओटीटी का बोलबाला हुआ है, तब से हर तरह के कॉन्टेंट की भरमार हो गई है। ओटीटी के कारण उन ऐक्टर्स के भी दिन फिर गए हैं, जिन्हें बड़े पर्दे पर लोग भूल ही गए थे या काम नहीं मिल रहा था। ओटीटी पर आज फैमिली ड्रामा से लेकर मिस्ट्री थ्रिलर और अडल्ट कॉन्टेंट तक भरा पड़ा है। ऐसी कई वेब सीरीज हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स ने न सिर्फ लोगों के पसीने छुड़ाए, बल्कि उन पर खूब बवाल भी मचा। ऐसी ही एक वेब सीरीज आई थी ‘गंदी बात 2’। इसमें अन्वेषी जैन और फ्लोरा सैनी के बीच बेहद बोल्ड सीन थे। लेस्बियन सीन भी था, जिसने खूब बवाल काटा।

पापा ने महीनों तक नहीं की बात, अन्वेषी जैन ने किया था खुलासा

‘गंदी बात सीजन 2’ (Gandi Baat 2) के इन्हीं सीन्स ने अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) की जिंदगी में भूचाल ला दिया था। मां-पापा का फोन आते ही वह रोते हुए बीच सड़क पर भागती हुई घर पहुंची थीं। अन्वेषी के पैरंट्स ने उनसे महीनों तक बात नहीं की थी। इसका खुलासा ऐक्ट्रेस ने 2020 में ‘टेली चक्कर’ को दिए एक इंटरव्यू में किया था।


Adult Indian Web Series: बच्‍चों को कभी न देखने दें ये 5 वेब सीरीज, गलती से फैमिली के साथ भी न देखें
पापा का फोन आते ही रोते हुए घर भागी थीं अन्वेषी जैन

अन्वेषी जैन से जब ‘गंदी बात 2’ में उनके बोल्ड सीन्स पर पैरंट्स के रिऐक्शन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘वह एक बहुत बुरा सपना था, जिसे मैं याद नहीं करना चाहती। मैंने सोचा था कि मेरे पैरंट्स या फिर मेरे होमटाउन तक यह बात नहीं पहुंचेगी कि मैंने ‘गंदी बात 2′ में कोई बोल्ड सीन्स किए हैं। लेकिन बात पहुंच गई। जब पापा का फोन आया तो मैं उस वक्त जिम में थी। उन्होंने फोन पर बात की और मैं रोने लगी। मैं रोते-रोते ट्रैफिक भरी सड़क पर भागते हुए घर पहुंची। मैं दौड़ते-दौड़ते भी रोए जा रही थी।’


Filmy Friday: कटरीना कैफ से ममता कुलकर्णी तक, जब इन हीरोइनों ने हिट होने की लिए कीं बी-ग्रेड फिल्में, खूब दिए बोल्ड सीन

anveshi jain flora saini bold scene


लेटर लिखती रहीं पर कोई जवाब नहीं आया, पापा ने बात करनी बंद कर दी

अन्वेषी जैन ने आगे कहा था, ‘मैंने अगले दिन पापा को लेटर लिखा पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। एक हफ्ते बाद फिर एक लेटर लिखा। मैं हर महीने पापा को लगातार लेटर लिखती रही। मैंने उन्हें जो लास्ट लेटर लिखा था वह 5 पेज का था। उसमें मैंने पापा को विस्तार से समझाने की कोशिश की और यह भी विश्वास दिलाया कि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। मैंने उन्हें समझाया कि मैं मुंबई आई थी तो मेरी जेब में एक रुपया नहीं था। मैंने उनकी कोई मदद नहीं ली।’


अन्वेषी जैन का पापा संग सुधर गया रिश्ता

हालांकि बाद में अन्वेषी जैन का उनके पैरंट्स के साथ रिश्ता सुधर गया। अन्वेषी उन्हें घुमाने बाहर विदेश भी ले गईं। करियर की बात करें तो अन्वेषी जैन ने ‘गंदी बात 2’ के अलावा ‘बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज’ और ‘गंदी बात’ में काम किया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks