अग्निपथ स्कीम पर बवाल के बीच ‘शूरवीर’ वेब सीरीज का ऐलान, कहानी से लेकर स्टारकास्ट तक जानें सब


देश में जहां एक ओर अग्निपथ स्कीम के तहत अग्निवीरों की भर्ती को लेकर बवाल मचा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर भारतीय सेना की जाबाज कहानी पर बेस्ड सीरीज ‘शूरवीर’ का ऐलान हुआ है। ये सीरीज देश की सेना की शौर्य की कहानी को लेकर आई है। एक्शन ड्रामा ‘शूरवीर’ वेब सीरीज खासतौर पर वायु सेना, नौसेना और थल सेना के प्रतिभाशाली और मजबूत अधिकारियों की गाथा है। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस शूरवीर वेब सीरीज को डिज़्नी+ होटस्टर पर लाया जा रहा है। ये सीरीज हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।

‘शूरवीर’ की कहानी
सबसे पहले बात करते हैं कि आखिर ये ‘शूरवीर’ (Shoorveer Teaser) क्या है? इसमें आप तीनों सेनाओं के बेस्ट को एक साथ देखेंगे। कैसे देश को खतरे से बचाने के लिए सेना के जाबाज एकसाथ आते हैं। इस दिलचस्प कहानी में सीक्रेट अभियान, गहन सैन्य ट्रेनिंग, हवाई युद्ध और खुफिया धांधली और सबसे बढ़कर हमारे कुलीन सैनिकों के बीच मानवीय संबंधों को दिखाया जाएगा। इसे जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, समर खान द्वारा क्रिएटेड और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है।


‘शूरवीर’ की स्टारकास्ट

‘शूरवीर’ (Shoorveer) में कई स्टार्स नजर आएंगे जिनमें मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं।

‘शूरवीर’ में एरियल कॉम्बैट सीक्वेंस की सबसे ज्यादा चर्चा
‘शूरवीर’ निर्देशक कनिष्क वर्मा डायरेक्टर कर रहे हैं। कनिष्क इससे पहले विद्युत जामवाल की सनक भी बना चुके हैं। अब ‘शूरवीर’ को लेकर वह बताते हैं, “शूरवीर वेब सीरीज में मल्टीस्टार्स अपने अलग अलग अभिनय से आपको एंटरटेन करेंगे। इसे निर्देशित करना एक शानदार जर्नी रही है। जब आप मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी जैसे दिग्गजों को एक्शन कहने के बाद अपनी भूमिका निभाते देखते हैं, तो आप अपनी आंखों के सामने जादू देखते हैं। शो का मुख्य आकर्षण इसके एरियल कॉम्बैट सीक्वेंस हैं, जो भारतीय स्क्रीन पर कभी नहीं देखे गए हैं।”

South Indian Web Series: ड्रामा, मिस्ट्री और थ्रिल से भरपूर साउथ की 5 सुपरहिट वेब सीरीज, जिनके आगे भूल जाएंगे सब
मकरंग देशपांडे ने बताई फिल्म करने की वजह
हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू से लेकर कई भाषा में काम करने वाले ऐक्टर मकरंद देशपांडे ने शूरवीर को लेकर कहा कि इसकी कहानी इतनी स्ट्रॉन्ग है कि मुझे कहानी में दिलचस्पी आई। मनीष चौधरी और मेरा किरदार इस टीम को भारत में सर्वश्रेष्ठ रक्षा बल बनाना और उन्हें हमारी रक्षा की पहली पंक्ति के रूप में रखना है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks