अपनी बर्थडे पार्टी में खूब नाचे Kapil Sharma पर बेटी Anayra ने लूट ली लाइमलाइट, वीडियो और तस्वीरें वायरल


हाल ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके पर उन्होंने एक शानदार पार्टी रखी थी। कपिल ने बर्थडे हिमाचल प्रदेश में मनाया। पार्टी में कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और मां के अलावा करीबी दोस्त और अन्य लोग भी शामिल हुए। कपिल शर्मा की धमाकेदार बर्थडे पार्टी (Kapil Sharma birthday party video) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे हैं। पार्टी में कपिल शर्मा ने दोस्तों के साथ परफॉर्मेंस भी दी।

वीडियो में गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और बेटी अनायरा (Anayra Sharma) भी खूब इंजॉय करती नजर आ रही हैं। पार्टी में कपिल शर्मा के लिए एक टू टायर वाइट केक लाया गया था, जिस पर म्यूजिकल नोट्स बने हुए थे। यहां देखिए कपिल शर्मा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।


1 महीने के टूर पर जा रहे कपिल, शो से लेंगे ब्रेक?

बता दें कि कपिल शर्मा का बर्थडे 2 अप्रैल को था। अक्षय कुमार से लेकर अर्चना पूरण सिंह, शिल्पा शेट्टी समेत कई फिल्म सिलेब्रिटीज ने कपिल को जमकर बधाइयां दीं। वहीं हाल ही ऐसी खबरें आई थीं कि चूंकि कपिल शर्मा करीब एक महीने के यूएसए और कनाडा टूर पर जा रहे हैं, इसलिए उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ वक्त के लिए ऑफ-एयर हो रहा है। हालांकि टीम ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि ऐसा कुछ भी प्लान नहीं है। शो जारी रहेगा और अप्रैल के आखिर तक शूट जारी रहेगा।


Kapil Sharma Birthday: रिजेक्शन, ख्वाब और दर्द, कपिल शर्मा की जिंदगी के वो अनसुने सच, दर-दर की ठोकर खा चुके हैं कॉमेडी किंग


कपिल शर्मा जब जून में टूर पर रवाना होंगे, तब भी शो जारी रहेगा। इसलिए टीम एडवांस में कई एपिसोड शूट करके बैंक कर रही है, ताकि उन्हें कमीडियन की अनुपस्थिति में ऑन-एयर किया जा सके। बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा ने जनवरी 2021 में ब्रेक लिया था। उस वक्त वह बेटे के पिता बने थे। बेटी अनायरा के जन्म के वक्त भी कपिल शर्मा कुछ वक्त शो से ब्रेक पर रहे थे।

Kapil Sharma birthday party inside video

कपिल शर्मा की बर्थडे पार्टी का वायरल वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks