Kapil Sharma ने उड़ाया Akshay Kumar की उम्र का मजाक, क्‍या फिर नाराज हुए ख‍िलाड़ी कुमार? देखें, Video


ज्‍यादा वक्‍त नहीं बीता है, जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच नाराजगी की खबरों ने सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। तब हालात ऐसे हो गए थे कि अक्षय ने अपनी फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा’ पर आने से इनकार कर दिया था। हालांकि, बाद में नाराजगी दूर हुई और अक्षय शो में भी पहुंचे। तब यह नाराजगी एक पुराने एपिसोड में अक्षय का मजाक बनाने को लेकर था। अब एक बार फिर टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो के सेट पर कपिल शर्मा ने अपने अक्षय पाजी का मजाक (Kapil Sharma trolls Akshay Kumar) बनाया है। इस बार मौका फिल्‍म ‘पृथ्‍वीराज’ के प्रमोशन से जुड़ा है। लेकिन मजाक अक्षय और उनकी हिरोइनों के बीच उम्र के अंतर (Akshay Kumar Romancing Young Actress) को लेकर है। यह वही मुद्दा है, जिस पर पिछले दिनों अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था।

‘पृथ्‍वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छ‍िल्‍लर हैं। मानुषी की यह डेब्‍यू फिल्‍म है। अक्षय कुमार जहां 54 साल के हैं, वहीं मानुषी की उम्र 25 साल है। यह फिल्‍म आगामी 3 जून को रिलीज होने वाली है। ऐसे में अक्षय और मानुषी फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे। अब इसी एपिसोड का एक क्‍ल‍िप वायरल हो रहा है। ‘रेडिट’ पर सामने आए इस क्‍ल‍िप में कपिल शर्मा बड़े ही सहज अंदाज में अक्षय कुमार का मजाक बनाते हुए कहते हैं कि वह माधुरी दीक्ष‍ित से लेकर आयशा जुल्‍का और अब मानुषी छ‍िल्‍लर तक के साथ रोमांस कर रहे हैं। दिलचस्‍प है कि इस वीडियो पर अक्षय कुमार की ट्रोलिंग शुरू होते ही इसे डिलिट कर दिया गया है।

ऐसा क्‍या कहा कपिल शर्मा ने अक्षय की उम्र पर
कपिल अपने मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘अक्षय पाजी का मानना पड़ेगा, एक बात तो है। जब हम स्‍कूल में थे ये माधुरी दीक्ष‍ित के साथ रोमांस कर रहे थे। आयशा जुल्‍का के साथ रोमांस कर रहे थे। जब हम कॉलेज में आए ये बिपाशा और कटरीना के साथ रोमांस कर रहे थे। और अब कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी… हम तो बस इनकी हिरोइन्‍स के इंटरव्‍यू करने के लिए पैदा हुए हैं।’ दिलचस्‍प है कि इस दौरान अक्षय कुमार के चेहरे पर ऐसे भाव हैं, जैसे वह न चाहते हुए भी मुस्‍कुरा रहे हैं।

रेडिट पर यूजर्स के बीच छिड़ी बहस
‘रेडिट’ पर इस वीडियो क्‍ल‍िप के वायरल होने के बाद जहां बहुत से यूजर्स अक्षय कुमार को उनकी हिरोइन के साथ उम्र के अंतर पर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने अक्षय को सपोर्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि किसी ने भी ऐक्‍ट्रेसेस को भी पर्दे पर यंग ऐक्‍टर्स से रोमांस करने से नहीं रोका है। इस यूजर ने इसके लिए दर्शकों को भी जिम्‍मेदार ठहराया है। इन्‍होंने लिखा है, ‘इसके लिए ऐक्‍टर्स नहीं, बल्‍क‍ि ऑडियंस जिम्‍मेदार है जो उम्रदराज हिरोइन्‍स के साथ ऐक्‍टर्स को देखना नहीं चाहती।’

‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक, कपिल ने भी धोए बहती गंगा में हाथ
विवादों में है अक्षय की फिल्‍म ‘पृथ्‍वीराज’
बहरहाल, चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी के डायरेक्शन में बनी ‘पृथ्‍वीराज’ में अक्षय कुमार शूरवीर योद्धा और राजा पृथ्‍वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म रिलीज से पहले ही विवादों में है। करण सेना ने फिल्‍म के टाइटल को बदलने की मांग की है। अक्षय कुमार की पिछली रिलीज ‘बच्‍चन पांडे’ थी, जो बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks