कमल हासन से मिलने का कपिल शर्मा का सपना हुआ पूरा, कॉमेडियन बोले- ‘क्या ग्रेट इंसान हैं’


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खुलासा किया है कि एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) से मुलाकात के बाद उनका एक ‘सपना’ पूरा हो गया है. कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर क्लिक की गई सेल्फी भी शेयर की. दोनों के अलावा, तस्वीरों में अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों में कपिल ने सफेद रंग की टी-शर्ट, नीली जैकेट और पैंट पहनी हुई है. कमल हासन ने ग्रे शर्ट और डेनिम पहना हुआ है. अर्चना लाइम ग्रीन एथनिक आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं. कमल शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए. वे शो के कास्ट मेंबर्स के साथ मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा का सपना हुआ सच
कपिल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, ‘जब आपका सपना सच होता है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कमल हासन के साथ बिताया गया अद्भुत समय. एक महान एक्टर और महान इंसान. हमारे शो की शोभा बढ़ाने के लिए शुक्रिया सर.’

Kapil Sharma meets Kamal Haasan, Kapil Sharma selfie with Kamal Haasan, Kapil Sharma Instagram, The Kapil Sharma Show, कमल हासन, कपिल शर्मा की फोटोज, द कपिल शर्मा शो

कमल हासन फिल्म ‘विक्रम’ के प्रमोशन के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए. (Instagram/kapilsharma)

कपिल ने कमल हासन के साथ शेयर कीं कई फोटोज
कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कमल हासन के साथ एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. उन्होंने एक्टर को टैग किया और ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ गाने को जोड़ा. यह गाना 1983 में आई फिल्म ‘सदमा’ का है, जिसमें कमल हासन दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ नजर आए थे.

3 जून को रिलीज होगी कमल की ‘विक्रम’
काम की बात करें, तो कमल अगली बार ‘विक्रम’ में दिखाई देंगे. यह तमिल फिल्म 3 जून को रिलीज होगी. कमल ने अपने ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ के जरिये इसे प्रोड्यूस भी किया है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. यह फिल्म लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी है, जिसमें विजय सेतुपति और फहद फासिल भी हैं. टीम ने 2 मार्च को फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.

Tags: Kamal haasan, Kapil sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks