करण ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड Poppy Jabbal संग रचाई गुपचुप शादी, पहली तस्वीर आई सामने


‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’, ‘कहां हम कहां तुम’ और ‘उड़ारियां’ जैसे टीवी सीरियल में दमदार ऐक्टिंग कर घर-घर में पहचान बनाने वाले ऐक्टर करण करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पॉबी जब्बल (Poppy Jabbal) का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। दोनों की शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उन्हें भर-भर कर बधाइयां दे रहे हैं। इनकी गुचचुप वेडिंग सेरेमनी हिमाचल प्रदेश में हुई, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे।

करण ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘MayDay!! MayDay!! हमने फाइनली कर दिखाया। 31.05.2022’ इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं पॉबी ने भी सेम फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

‘उडारियां’ फेम Karan V Grover 1 जून को करेंगे शादी, जानिए कौन हैं होने वाली दुल्हनिया Poppy Jabbal
सिलेब्स भर-भरकर दे रहे हैं बधाई


इस तस्वीर के सामने आते ही सिलेब्स और फैंस की बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। रिद्धि डोगरा तो करण की शादी की फोटो देख चौंक गईं। रिद्धि के अलावा विशाल सिंह, वाहबिज, किश्वर मर्चेंट, करण वाही, अंकिता लोखंडे, करण मेहरा, राकेश बापट, छवि मित्तल, रुबीना दिलैक, विक्रांत मैसी, सुमोना चक्रवर्ती, शीतल ठाकुर, करणवीर बोहरा, ताहिरा कश्यप सहित तमाम सिलेब्स ने पोस्ट पर कॉमेंट कर उन्हें नई जिंदगी की शुरुआत के लिए विश किया है।

इवेंट मैनेजर थे करण ग्रोवर


करण ग्रोवर ने मुंबई से ही केमिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उन्होंने इवेंट मैनेजमेंट का भी कोर्स किया है। ऐक्टिंग फील्ड में आने से पहले उन्होंने साल तक बतौर इवेंट मैनेजर काम भी किया है। Omung Kumar की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करते हुए उन्होंने साल 2004 में Gladrags कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। इसके बाद उन्होंने इसी साल ‘सारथी’ से टीवी पर डेब्यू किया। उन्होंने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है।

कौन हैं पॉपी जब्बल?


करण की तरह ही पॉपी जब्बल भी ऐक्टिंग से जुड़ी हुई हैं। उन्हें साल 2018 में आई वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्युटीफुल’ में काम किया था, जिससे उन्हें पहचान मिली। इस वेब सीरीज में मेन लीड में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी थे। इसके अलावा पॉपी Uda Aida और Mahi NRI में भी नजर आ चुकी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks