मुंहबोली बेटी आलिया की मेहंदी सेरेमनी में करण जौहर का हो गया था ऐसा हाल, लेना पड़ा ट्रीटमेंट


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ी इनसाइड तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. अब हाल ही में कऱण जौहर ने भी बताया है कि उनकी मुंहबोली बेटी आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में उनके साथ क्या हुआ था. मालूम हो इन दिनों करण जौहर हुनरबाज शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं, ऐसे में उन्होंने शो के सेट पर ही शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. दरअसल शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें भारती सिंह को करण जौहर का मजाक बनाते हुए देखा जा सकता है. उसी दौर परिणीति चोपड़ा कहती हैं कि वो एक चीज दिखाना चाहती हैं और करण जौहर के हाथों में लगी मेहंदी को दिखाती हैं.

दरअसल ये मेहंदी करण जौहर ने आलिया भट्ट की शादी में लगाई थी. इसी दौरान करण एक मजेदार किस्सा भी सुनाते हैं. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि करण कहते हैं उन्होंने डिसाइड कर लिया था कि आलिया की शादी में मेहंदी लगाएंगे. अब जब करण जौहर ने मेहंदी लगाई और वहां बहुत गर्मी थी, तो वो मेहंदी वाले हाथों से ही अपने चेहरे पर का पसीना साफ करने लगे. ऐसे में हाथों की मेहंदी उनके चेहरे पर लग गई. जिसके बाद आलिया भट्ट की मेकअप आर्टिस्ट ने उनका चेहरा साफ किया और कुछ लोशन वगैरा लगाया.


इस वजह से उनके चेहरे पर मेहंदी नहीं रची. करण ने जब इस किस्से को सुनाया तो वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा. उसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने करण जौहर का मजाक बनाते हुए कहा कि अच्छा हुआ जो मेहंदी नहीं रची, वरना लोग समझते कि किसी अंकल ने पान खाकर थूक दिया है. भारती की बाद सुनकर हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो गया.

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: रणबीर- आलिया को गिफ्ट में मिले ‘रणबीर-आलिया’, सामने आई तस्वीर

ये भी पढ़ें:- प्रेग्नेसी को लेकर बोलीं सोनम कपूर, ‘बेहद कठिन है सफर, हर दिन लेकर आता है नया चैलेंज’



image Source

Enable Notifications OK No thanks