आलिया की शादी में पिता महेश भट्ट हुए इमोशनल, ऐसे लुटाया दामाद रणबीर और बेटी पर प्यार


शादी किसी नॉर्मल लड़की की हो या फिर किसी बड़ी सेलिब्रिटी की, ग्रैंड हो या छोटी, बस बेटी की विदाई के ख्याल से ही माता-पिता भावुक हो जाते हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में भी ये सब देखने को मिला. इस स्टार कपल की शादी से अभी तक जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें महेश भट्ट के चेहरे पर बेटी की विदाई को लेकर एक अलग ही भाव और दर्द देखने को मिल रहा है. रणबीर और आलिया की इस शानदार वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों में आलिया के पिता महेश भट्ट भावुक जरूर नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक फोटो में महेश भट्ट अपने दामाद रणबीर कपूर के गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में महेश भट्ट के चेहरे का भाव साफतौर पर देखने को मिल रहा है. फोटो में रणबीर कपूर अपने ससुर को संभालते हुए भी नजर आ रहे हैं. हर कोई रणबीर कपूर और महेश भट्ट की इस शानदार बॉन्डिंग को खूब पसंद भी कर रहा है. वहीं बेटी की मेहंदी सेरेमनी से महेश भट्ट की एक और फोटो सामने आई, जिसमें वो अपने एक हाथ पर आलिया और दूसरे हाथ पर दामाद रणबीर का नाम लिखवाए दिखाई दिए.



इसके अलावा महेश भट्ट की एक और फोटो देखने को मिली, जिसमें वो शादी की चकाचौँध से दूर अकेले बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके बेटे राहुल भट्ट पैर दबाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं फैमिली फोटो में भी महेश भट्ट को खोए-खोए देखा जा सकता है. जहां पूरा भट्ट परिवार स्माइल देता हुआ दिखाई दे रहा है, वहीं महेश भट्ट काफी शांत दिखाई दे रहे हैं. रणबीर और आलिया के पूरे परिवार की भी एक फोटो सामने आई है, जिसमें महेश भट्ट काफी उदास नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें:- दयाबेन बनने से पहले बी-ग्रेड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं दिशा वकानी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली पहचान!

ये भी पढ़ें:- सामंथा ने नागा चैतन्य के नाम का गुदवाया था टैटू, तलाक के बाद अब एक्ट्रेस को हो रहा पछतावा!



image Source

Enable Notifications OK No thanks