करण जौहर का सेल्फी लव, Oversized सनग्लास के साथ फिल्ममेकर ने बनाया Pout


करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी धमक बनाए रखते हैं. करण ने हाल ही में अपना फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 7 (Kofee With Karan 7) शुरू किया है. करण का ये शो शुरू होते ही एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. करण एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से खास तरह की पहचान बनाते हैं. फिल्ममेकर ने अपने फेमस पाउट और सिग्नेचर सनग्लासेस के साथ लेटेस्ट सेल्फी शेयर की है.

करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. ‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड में अनन्या पांडे और देवरकोंडा के बारे में बताया है. इसके साथ ही अपनी कई सारी स्टाइलिश जैकेट में तस्वीरें शेयर की है. लेकिन फैंस का ध्यान करण का सेल्फी प्रेम आकर्षित कर रहा है, जिसमें वह ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं.

karan johar

(फोटो साभार:karanjohar/Instagram)

करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं
अपनी तस्वीरों के अलावा करण अक्सर अपने बच्चों यश और रूही की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में करण ने बताया था कि उन्हें नहीं लगता कि उनके बच्चों को उनके प्रोफेशन के बारे में कुछ पता है. खुलासा किया कि मेरी प्लानिंग है कि जब ये बड़े हो जाएंगे तो उन्हें 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ दिखाएंगे.

 करण की नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’
करण जौहर ने करीब 3 दिन पहले एक अनाउंसमेंट का संकेत देते हुए अपने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया था. करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा, ‘खून खराबा होने वाला है, स्टे ट्यून, कल 10 बजे बजे’. इसके बाद फैंस बेकरारी से इंतजार करने लगे तो फाइनली टाइगर श्रॉफ के एक्शन वाला टीजर शेयर कर बता दिया कि अपने नए प्रोजेक्ट ‘स्क्रू ढीला’ के साथ आ रहे हैं. इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-Jugal Hansraj B’day Spl: करण जौहर के जिस दोस्त ने दिया था उनकी पहली फिल्म का टाइटल, आज उनका बर्थडे है

करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले कई सारी फिल्में कतार में हैं. ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘लाइगर’, ‘ब्रम्हास्त्र’, ‘योद्धा’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को डायरेक्ट भी कर रहे हैं.

Tags: Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks