करण जौहर की Hosting देख जब जया बच्चन ने लगाई थी लताड़, कहा, ‘चिल्ला क्यों रहे हो?’


करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अवॉर्ड्स शो को होस्ट करते हुए नजर आते हैं. फिल्ममेकर की होस्टिंग स्किल्स की फैंस और सेलिब्रिटी तारीफ करते हैं. लेकिन एक बार बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उनकी आलोचना की थी, जिसे फिल्ममेकर हमेशा याद रखते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में इसकी वजह भी बताई. करण अपने सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Kofee With Karan) के लिए काफी मशहूर हैं, जो 7 जुलाई से प्रीमीयर हो रहा है.

करण जौहर (Karan Johar) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के साथ एक बार फिर हाजिर हैं. करण के इस फेमस चैट शो के इस सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट दिखेंगी, और उनके साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के को स्टार रणवीर सिंह भी साथ में नजर आएंगे.

जया ने करण से कहा था चीखने की जरूरत नहीं है
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने होस्टिंग स्किल्स को लेकर किए सबसे खराब आलोचना के बारे में बताया. करण ने कहा कि ‘जब मैं स्टेज पर होता हूं तो बहुत जोर से बोलता हूं चाहे वहां माइक भी क्यों ना हो. ये जया (Jaua Bachchan) आंटी  ने एक बार मुझसे कहा था. उन्होंने कहा कि करण तुम माइक पर चिल्ला क्यों रहे हो ? मुझे लगता था कि मैं एनर्जेटिक दिख रहा हूं. उन्होंने कहा कि आपके पास माइक है और ये इसीलिए है, जब आप बोल रहे हैं तो चीखने की जरूरत नहीं है’.

ये भी पढ़िए-Koffee with Karan: करण जौहर का बड़ा बयान, ‘तीनों खान को पार्टी में तो बुला सकता हूं, लेकिन शो पर नहीं’

‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन
 ‘कॉफी विद करण’ के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंट्रोवर्सी भी शो को लेकर हुई है. मीडिया से बात करते हुए फिल्ममेकर ने बताया कि एक समय ऐसा था जब सोसल मीडिया पर बॉलीवुड को लेकर काफी नफरत दिख रही थी. ऐसे में  ‘कॉफी विद करण’ को खूब टारगेट किया गया. लेकिन मुझे पता था कि ये सब वर्चुअल है सच में ऐसा नहीं है. अगर ऐसा होता तो डिज्नी हॉटस्टार शो क्यों करना चाहता ? एक्टर्स शो में क्यों आना चाहेंगे ? सबसे बड़ी बात कि मुझे अभी भी इसे करने में दिलचस्पी क्यों होगी ?

Tags: Jaya bachchan, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks