आलिया भट्ट के कजिन ने कैटरीना कैफ को दी थी रणबीर कपूर को छोड़ देने की सलाह, कही थी ये बात


बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आलिया को डेट करने से पहले रणबीर कपूर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. उनमें से एक कैटरीना कैफ भी हैं. कैटरीना और रणबीर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे मगर बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. अब रणबीर आलिया से और कैटरीना विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. पर क्या आपको पता है आलिया के कजिन इमरान हाशमी ने कैटरीना को रणबीर को छोड़ देने की सलाह दी थी.

जीं हां जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे तब इमरान हाशमी ने उन्हें एक सलाह दी थी. इमरान ने कैटरीना को ये सलाह करण जौहर के चैट शो में दी थी. एक बार इमरान हाशमी करण जौहर के शो मं आए थे जहां करण ने उनसे रणबीर और कैटरीना दोनों को एक सलाह देने के लिए कहा था.

रणबीर-कैटरीना को दी थी ये सलाह
इमरान हाशमी ने रणबीर को सलाह दी थी कि वह महिलाओं के साथ खेलना छोड़ दो. आपसे ज्यादा प्रेस ये चाहता है. वहीं कैटरीना के लिए उन्होंने कहा कि रणबीर को छोड़ दो.

आपको बता दें फिल्म जग्गा जासूस के बाद रणबीर और कैटरीना अलग हो गए थे. ये आखिरी फिल्म थी जिसमें दोनों साथ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हालांकि रणबीर-कैटरीना अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में ओपन थे. दोनों साथ में अक्सर स्पॉट होते थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 में साथ में नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, सैफ अली खान सेट पर इस तरह ख्याल रखते आए नजर

काजल अग्रवाल ने बेटे नील के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट, सामंथा रुथ प्रभु ने इस तरह किया रिएक्ट

image Source

Enable Notifications OK No thanks