तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि टीवी की इस हसीना संग काम करना चाहते हैं करण कुंद्रा!


Karan Kundrra wants to romance on-screen with this TV Actress: बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में कोई ना कोई जोड़ी बन ही जाती है. बिग बॉस का इतिहास इसका गवाह भी है. बिग बॉस के घर में तो शादियां तक हो चुकी हैं. वहीं बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की बात करें तो यहां भी दो जोड़ियां बन गई. पहली शमिता शेट्टी (Shamita Shettty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की और दूसरी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Shetty) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की. घर से बाहर आकर भी इन दोनों कपल्स को साथ देखा जा रहा है खासतौर से तेजस्वी और करण तो अलग हो ही नहीं रहे. लेकिन आप ये जानकर हैरान होंगे कि जब करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम पूछा गया जिनके साथ वो काम करना चाहेंगे तो उनकी लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश का नाम शामिल नहीं है. बल्कि उन्होंने तो किसी और हसीना का नाम ले लिया. 

इस एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं ऑन स्क्रीन रोमांस
करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बताया कि वो टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के फैन हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना जरूर चाहेंगे. करण कुंद्रा के मुताबिक अगर उन्हें भविष्य में कोई बेस्ट प्रोजेक्ट साथ में करने को मिलता है तो वो इसे ना नहीं कहेंगे.

करण सिंह ग्रोवर से शादी कर चुकी हैं जेनिफर
वैसे आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है. वहीं करियर के शुरूआती दौर में ही जेनिफर ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला दोनों का तलाक हो गया. वहीं करण सिंह ग्रोवर फिलहाल बिपाशा बसु से शादी कर चुके हैं. वहीं बात करण कुंद्रा की करें तो वो टीवी सीरियल्स के साथ साथ फिल्में भी करते हैं. उन्होंने अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की मुबारकां में भी अहम रोल निभाया था. वहीं अब भी करण कुंद्रा पंजाबी फिल्मों, हिंदी फिल्मों में काम करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Gangubai Kathiawadi: क्यों Alia Bhatt की गंगूबाई काठियावाड़ी दिला रही है Haseena Parkar बनीं Shraddha Kapoor की याद?

  

image Source

Enable Notifications OK No thanks