रणबीर आलिया की मेहंदी सेरेमनी से सामने आई झलक, करिश्मा कपूर ने दिखाई फोटो


आखिरकार वह दिन आ ही गया जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे के हो जाएंगे. दोनों की शादी आज यानी 14 अप्रैल को होने जा रही है. पूरा कपूर खानदान इस वक्त काफी खुश और उत्साहित है. अब इस एक्साइटमेंट की झलक रणबीर की कजन करिश्मा कपूर के एक पोस्ट में भी झलक रही है.

बीते दिन यानी 13 अप्रैल को रणबीर के आवास ‘वास्तु’ में मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें कपूर और भट्ट परिवार के सभी सदस्य पहुंचे थे. वहीं आलिया भट्ट के हाथों में होने वाले पति रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी लग चुकी है. ऐसे में करिश्मा कपूर ने इस मेहंदी सेरेमनी से इनसाइड तस्वीर शेयर की है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पैरों में मेहंदी लगी दिखाई दे रही है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, ‘मुझे मेहंदी बहुत पसंद है’. इस तस्वीर में करिश्मा के पैर पर मेहंदी से प्यारी सी डिजाइन बनी हुई है और साथ में हार्ट इमोटिकॉन भी बनाया हुआ है.

भाई की प्री वेडिंग रस्म में इस अंदाज में पहुंची थीं करिश्मा
रणबीर आलिया की मेहंदी की रस्म में शामिल होने के लिए 13 तारीख की सुबह से ही वास्तु बंगले पर मेहमानों का तांता लगा हुआ था. सेरेमनी में करिश्मा और करीना एक साथ वेन्यू के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान करिश्मा ने मस्टर्ड येलो सूट पहना था, जिसे बन हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने टीमअप किया था. मांग में टीका और कानों में झुमके कैरी किए वह बेहद खूबसूरत दिखी थीं.

वास्तु में होगी ग्रैंड शादी 
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी आज यानी 14 अप्रैल को दिन में पंजाबी रीति रिवाज से होगी. खुद इस बात की जानकारी रणबीर की मां नीतू कपूर ने दी है.

यह भी पढ़ें-

Alia Ranbir Wedding: चंद घंटों में एक-दूजे के हो जाएंगे रणबीर-आलिया, वेडिंग वेन्यू पर इस अंदाज में पहुंची दुल्हे की मां और बहन

Alia Ranbir Wedding Live : कुछ ही घंटों में एक दूजे के हो जाएंगे रणबीर-आलिया, वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं नीतू कपूर और रिद्धिमा

image Source

Enable Notifications OK No thanks