Karisma Kapoor: शतरंज की रानी बन इठलाती नज़र आईं करिश्मा कपूर


Karisma Kapoor Glamm Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में नजर ना होती हो लेकिन उनके ग्लैमर के जलवे आज भी हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. उनका स्टाइल उनका फैशन काफी दमदार नजर आता है. हाल ही में करिश्मा कपूर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट एंड ब्लैक कांबिनेशन के वन शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद वह किसी शतरंज की रानी से कम नहीं लग रहीं. करिश्मा कपूर लंबे वक्त से अपने हॉटनेस का जलवा दर्शकों के बीच दिखाती नजर आती है.और इस वीडियो में भी मैडम ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है, उनका बलखाता अंदाज दर्शकों को दीवाना बनाए जा रहा है.

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि – मोनोक्रोमैटिक… साथ ही वाइट एंड ब्लैक हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं. करिश्मा कपूर सिंगल माँ बनकर अपने बच्चों की अच्छी परवरिश कर रही हैं. लेकिन करिश्मा कपूर के चेहरे के नूर को देख कोई नहीं कह सकता कि वह दो बच्चे की मां हैं.

 


 

वैसे ये पहली बार नहीं है जो एक्ट्रेस ने अपना ग्लैम लुक दिखाया हो, इससे पहले भी कई दफा करिश्मा अपना जलवा दिखाती दिखी हैं. करिश्मा कपूर की बेटी अगर उनके साथ खड़े हो जाए तो कोई उन्हें उनकी मां नहीं बल्कि बहन ही बताता है. करिश्मा कपूर के वीडियो पर फैंस धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को जमकर इंटरनेट पर शेयर भी करते नज़र आ रहे हैं. करिश्मा कपूर अपने दर्शकों के साथ जुड़े रहने की अपनी दमदार तस्वीरें शेयर करती दिखती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

यह भी पढ़ें-



image Source

Enable Notifications OK No thanks