25 साल बाद आमने–सामने माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर, लोगों को ‘दिल तो पागल है’ की आई याद


माधुरी दीक्षित की शानदार और सफल फिल्मों की बात करें तो उनमें दिल तो पागल है का जिक्र जरूर होगा. 1997 में रिलीज इस रोमांटिक ड्रामा ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. आज भी शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की इस तिकड़ी को याद किया जाता है. फिल्म में माधुरी दीक्षित ने पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाया था और करिश्मा कपूर ने निशा का. अब 25 सालों बाद निशा और पूजा आमने सामने आईं तो आंखों में चमक और चेहरे पर स्माइल खुद ब खुद आ गई. 

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की मुलाकात की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और फोटो शेयर करते हुए लिखा है  – देखिए मैं स्टूडियो में किससे टकराई, मेरी हमेशा फेवरेट माधुरी दीक्षित. इस मुलाकात में इनकी आंखों में अजीब सी चमक, चेहरे पर बड़ी सी स्माइल मुलाकात के दौरान इनकी खुशी को साफ बयां कर रही हैं.


1997 में दिल तो पागल है फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें लीड रोल माधुरी दीक्षित ने निभाया था जबकि करिश्मा कपूर सपोर्टिंग रोल में थीं. इस फिल्म में दोनों ने डांसर को रोल प्ले किया था. इनकी परफॉर्मेंस को इतना पसंद किया गया कि इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड करिश्मा कपूर को मिला था. इतनी ही नहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी इसी फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख खान को मिला था. इसके अलावा इस रोल के लिए करिश्मा कपूर ने नेशनल अवॉर्ड मिला था.   

इंडिया गॉट टैलेंट पर पहुंचीं करिश्मा
करिश्मा कपूर इस वीकेंड इंडिया गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आई हैं. वो भी अपने फेवरेट को एक्टर गोविंदा के साथ. इस दौरान शो में ढेर सारी मस्ती और धमाल देखने को मिला. करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी 90 के दशक ही हिट जोड़ी मानी जाती हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया और हर फिल्म सुपर हिट रही.  


ये भी पढ़ेंः

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे थे हिस्सा, मगर डिलीट कर दिया गया सीन

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks