आयुष्मान खुराना की शर्टलेस तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर छूट जाएगी हंसी


बॉलीवुड के टैलेंटेड और और हैंडसम एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाते रहते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा सोमवार को देखने को मिला, जब एक्टर ने अपनी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘सांवर‍िया’ के टॉवल सीन को कॉपी करते हुए अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. आयुष्मान खुराना की यह तस्वीर देखकर उनके फैंस काफी सरप्राइज हो गए हैं.

तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही आयुष्मान ने एक सवाल पूछकर लोगों से उसका गलत जवाब देने को भी कहा. सवाल कुछ ऐसा था कि क‍ि फैंस के साथ-साथ सेलेब्स तक जवाब देने से पीछे नहीं हट सके. लेक‍िन इनमें सबसे मजेदार जवाब दिया कार्त‍िक आर्यन (Kartik Aryan) ने, जिसे देखकर सबकी हंसी छूट गई. आपको सबसे पहले बताते हैं आयुष्मान खुराना का सवाल, उसके बाद सेलेब्स के जवाब..

kartik aaryan, ayushmann khurrana, ayushmann khurrana shirtless photo, ayushmann khurrana sawariya style, kartik aaryan hilarious reply, kartik and ayushmann, आयुष्मान खुराना, कार्त‍िक आर्यन

(फोटो क्रेडिट : Instagram @ayushmannkhurrana)

आयुष्मान खुराना ने पूछा, ‘कहां हूं मैं?’
आयुष्मान खुराना अपनी एक फोटो में कैमरे की तरफ पीठ दिखाए ख‍िड़की से बाहर देखते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपना क्लोज-अप शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कहां हूं मैं? सिर्फ गलत जवाब दें.’ इस कैप्शन के साथ उनका कमेंट सेक्शन क्रेजी जवाबों से भरा पड़ा है और फैंस उन पर प्यार बरसा रहे हैं. आयुष्मान के इस सवाल पर किसी ने मुंबई का लोकेशन बताया तो किसी ने दिल्ली का, सबसे मजेदार लोकेशन बताया कार्तिक आर्यन ने.

कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘मेरे कमरे में’
नकुल मेहता ने लिखा, ‘मालवानी’. प्राजक्ता कोहली ने लिखा, ‘चिंचोली बंदर’. मुकेश छाबड़ा ने लिखा, ‘बुद्धा गार्डन दिल्ली’. अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘अंधेरी’. वहीं, कुछ लोगों ने रोम, प्राग, स्पेन लिखकर भी आयुष्मान के लोकेशन का अंदाजा लगाने की है. इस बीच कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘मेरे कमरे में’. कार्त‍िक के इस जवाब पर यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है. फैंस ने कार्तिक के जवाब पर लाफ‍िंग इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया है.

kartik aaryan, ayushmann khurrana, ayushmann khurrana shirtless photo, ayushmann khurrana sawariya style, kartik aaryan hilarious reply, kartik and ayushmann, आयुष्मान खुराना, कार्त‍िक आर्यन

(फोटो क्रेडिट : Instagram @ayushmannkhurrana)

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्में
बात करें वर्कफ्रंट की तो अनुभव सिन्हा की ‘अनेक’ के बाद आयुष्मान खुराना अगली बार अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित ‘एन एक्शन हीरो’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म से आयुष्मान की एक्शन जॉनर में एंट्री होगी. साथ ही उनके पास अनुभूति कश्यप की ‘डॉक्टर जी’ भी है. इंडिया TV के मुताबिक, ‘डॉक्टर जी’ और ‘एक्शन हीरो’ के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा था, “माई नेक्स्ट ‘डॉक्टर जी’ एक ऐसा विषय है जो लोगों को सबसे मनोरंजक तरीके से बताए गए एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा. यह एक शानदार फिल्म है.”

Tags: Ayushmann Khurrana, Kartik Aryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks