Florence Pugh की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर नेटिजेंस ने उठाए सवाल, एक्ट्रेस ने लंबे-चौड़े नोट के साथ दिया करारा जवाब


एक्ट्रेस फ्लोरेंस पुघ (Florence Pugh) इन दिनों पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में अपनी ड्रेस की च्वॉइस को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री रोम में वैलेंटिनो कॉचर (Valentino couture) शो में एक शानदार गुलाबी गाउन में दिखाई दीं और अपने शानदार लुक के जरिए उन्होंने पेरिस फैशन वीक में धूम मचा दी. एक्ट्रेस का यह लुक हर तरफ छाया हुआ है. लेकिन, एक्ट्रेस की इस ड्रेस को लेकर कई यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. जी हां, फ्लोरेंस पुघ अपनी सी-थ्रू पिंक गाउन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं, जिस पर अब अभिनेत्री ने खुद प्रतिक्रिया दी है.

फ्लोरेंस ने इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रेस और अपने शरीर को लेकर एक शक्तिशाली लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई है. ब्लैक विडो फेम एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ट्रोल्स से सवाल किया है कि आखिर उन्हें महिलाओं का शरीर देखने में डर क्यों लगता है. अपमानजनक टिप्पणियों पर कटाक्ष करते हुए अभिनेत्री ने लिखा कि वह अपने शरीर से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें अपने महिला होने पर गर्व है.

फ्लोरेंस ने अपने पोस्ट में खुद पर हुए हमलों पर निशाना साधते हुए लिखा कि- ‘यह देखना दिलचस्प है कि पुरुषों को महिलाओं का शरीर नष्ट कर देना कितना आसान लगता है. वह भी सार्वजनिक रूप से, गर्व से, सभी को देखने के लिए.’ इसके साथ ही पुघ ने अपने शरीर के साथ अपने संबंध पर भी बात की और कहा कि वह अपने शरीर की खामियों से भी खुश हैं.

florence pugh, florence pugh photos, florence pugh sexiest photos, florence pugh trolls, florence pugh trolls out, florence pugh news

फ्लोरेंस पुघ का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @florencepugh)

पुघ के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके कई सहकर्मियों ने प्रतिक्रिया दी और अभिनेत्री के साहस की जमकर तारीफ की. जमीला जमील ने फ्लोरेंस के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘तुम एक जादुई रानी हो और ये सब तुम्हारे लायक नहीं हैं.’ वहीं जॉय किंग लिखते हैं- ‘आप सच में अद्भुत हैं. आपने अपने शब्दों के जरिए वह बात रखी है, जो बहुत से लोग महसूस तो करते हैं, लेकिन बयां नहीं कर पाते.’ अभिनेत्री के पोस्ट पर उनके कई फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks