Kartik Aaryan और Kriti Sanon कर रहे हैं डेटिंग! सड़क पर साथ मस्ती करते कपल को देख फैंस बोले- Kariti


रोमांटिक फ्लिक ‘लुका चुप्पी’ में एक साथ काम करने के सालों बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ के लिए फिर से टीम बनाने के लिए तैयार हैं। दोनों हाल ही में एक्शन-एंटरटेनर के शेड्यूल के लिए मॉरीशस में थे और फैंस के पास अब यह मानने का कारण है कि इन दोनों के बीच चिंगारी सिर्फ स्क्रीन पर नहीं उड़ती बल्कि रियल लाइफ में भी ये साथ हैं।

कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन का इंस्टा पोस्ट
कुछ वक्त पहले कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा पर कृति के साथ एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मॉरीशस में इस क्यूट लड़की से मिला।’ अपने शेड्यूल शूट को पूरा करने के बाद दोनों मुंबई लौट आए और अपनी पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया।


सड़क पर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मस्ती
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार्तिक और कृति ने अपनी कार की सवारी से एक जगह का एक वीडियो भी शेयर किया। उनकी क्लिप में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे थे। हालांकि, वीडियो कृति बना रही थी और फिर कार्तिक ने कहा- मैं टैन क्यों दिख रहा हूं? इस पर कृति बोलीं- क्योंकि आप हो। और फिर दोनों हंसने लगे। इस वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में फैंस ने उन्हें डेट करने की सलाह दी। एक फैन ने लिखा, ‘एक-दूसरे को डेट करना शुरू करें, हमें अच्छा लगेगा।’


कृति और कार्तिक के फैंस हुए खुश
उसी पोस्ट पर एक अन्य ने कहा, ‘आप लोग एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं… न्यू बी टाउन कपल अलर्ट? 2019 में उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनने के बाद से कार्तिक और कृति ने काफी फैंस का दिल जीत लिया है जिन्होंने उन्हें प्यार से ‘कारिता’ के रूप में नाम दिया है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। एक ने कहा, ‘मुझे आपकी बॉन्डिंग पसंद है @kritisanon @kartikaaryan #kariti।’ फिर भी एक ने कार्तिक को चिढ़ाया और वीडियो पर कहा, ‘कृति सही कह रही है कि वह बिना जैकेट के भी अच्छे लगते हैं।’

कार्तिक आर्यन कृति सैनन

कार्तिक आर्यन कृति सैनन

रोहित धवन द्वारा अभिनीत फिल्म ‘शहजादा’ में मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks