कार्तिक आर्यन करेंगे ‘हाउसफुल 5’! KRK की भविष्यवाणी- ‘अक्षय कुमार के करियर का अंत अब शुरू होता है’


नई दिल्ली: एक्टर और क्रिटिक केआरके (KRK) अपने ट्वीट और बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वो कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं. इस वजह से कई बार केआरके ट्रोल भी हो जाते हैं. एक बार फिर केआरके ने बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में दो बड़ी बातें कही है जिसके बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके ट्वीट के चर्चे हो रहे हैं.

दरअसल, एक ट्वीट उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर किया है. उन्होंने कहा है कि ‘हाउसफुल 5’ का हिस्सा कार्तिक आर्यन ही होंगे और साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार के करियर के खत्म होने की भी बात की. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं इस बात को कंफर्म करता हूं कि ‘हाउसफुल 5’ कार्तिक आर्यन करेगा. यह अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी फिल्म है. अक्षय कुमार का अंत यहीं से शुरू होता है. अक्की भाई आप अच्छे आदमी थे. ऊपरवाला आपको खुश रखे. कनाडा में मिलते हैं. ‘

KRK claims that akshay kumar career almost finished also predicts kartik aaryKRK claims that akshay kumar career almost finished also predicts kartik aaryan will do housefull 5KRK claims that akshay kumar career almost finished also predicts kartik aaryan will do housefull 5an will do housefull 5

केआरके ने यह ट्वीट किया है. (फोटो साभार: @kamaalrkhan/twitter)

कार्तिक के फैंस हुए खुश
केआरके के इस ट्वीट से जहां कार्तिक आर्यन के फैंस खुश हो रहे हैं वहीं, अक्षय कुमार के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ की वजह से लगातार चर्चा में हैं. उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ जबरदस्त हिट साबित हुई है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है और कार्तिक आर्यन की भी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म रिलीज के दूसरे सप्ताह भी अच्छी कमाई कर रही है और ऐसे में अगर वाकई ‘हाउसफुल 5’ कार्तिक आर्यन करते हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी.

ट्विंकल खन्ना पर भी साधा था निशाना
बता दें कि केआरके ने पहले भी अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने पिछले दिनों ट्विंकल खन्ना पर भी निशाना साधा था और कहा था और कहा था ‘ट्विंकल खन्ना एक बूढ़ी औरत हैं और उन्होंने ये तस्वीर शेयर की है. अब कोई भी कुछ कहेगा तो गलत हो जाएगा, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि ट्विंकल खन्ना को इसकी जरूरत क्या थी? पब्लिसिटी की इतनी भूखीं क्यों? ‘ केआरके का यह ट्वीट भी तेजी से वायरल हुआ था. यूजर्स ने तब भी केआरके को ट्रोल किया था.

Tags: Akshay kumar, Kartik aaryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks