कैटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की सिजलिंग तस्वीरें; प्रशंसकों ने पूछा ‘विक्की पाजी कहां हैं?’


कैटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की सिजलिंग तस्वीरें;  प्रशंसकों ने पूछा 'विक्की पाजी कहां हैं?'
छवि स्रोत: इंस्टा / कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की सिजलिंग तस्वीरें; प्रशंसकों ने पूछा ‘विक्की पाजी कहां हैं?’

हाइलाइट

  • कैटरीना भले ही कैमरे से दूर दिखीं, लेकिन उनकी संक्रामक मुस्कान ने सभी का ध्यान खींचा
  • अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ लिखे कैप्शन में कैटरीना ने लिखा, ‘#myhappyplace’
  • जैसे ही तस्वीरें शेयर की गईं, नेटिज़ेंस ने उनकी तारीफ की और विक्की के ठिकाने के बारे में पूछा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जब से उनकी शादी हुई है, प्रशंसकों को कुछ गंभीर युगल लक्ष्य दे रहे हैं। एक-दूसरे के साथ और उनके लिए उनके सोशल मीडिया पोस्ट कुछ समय से सभी को व्यस्त रखते हैं। खैर, अब वे दोनों कार्य मोड में हैं और अपने-अपने हैंडल के माध्यम से सभी को इसके बारे में अपडेट कर रहे हैं। अभी हाल ही में, कैटरीना एक त्वरित शूटिंग के लिए मालदीव के लिए रवाना हुई और इंस्टाग्राम पर सुरम्य स्थान से तस्वीरें साझा कीं। क्लिक्स में, उसे एक कैज़ुअल अवतार में देखा जा सकता है क्योंकि उसने बिकनी टॉप के ऊपर प्रिंटेड व्हाइट शर्ट और प्रिंटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनी थी। उसने एक नया मेकअप लुक चुना और अपने बालों को खुला छोड़ दिया। भले ही उसने कैमरे से दूर देखा, लेकिन उसकी संक्रामक मुस्कान ने सभी का ध्यान खींचा।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘#myhappyplace।’ जैसे ही तस्वीरें शेयर की गईं, इसने नेटिज़न्स को दीवाना बना दिया। एक तरफ जहां लोगों ने उनके लुक की तारीफ की, वहीं कुछ अन्य लोगों ने विक्की के ठिकाने के बारे में पूछा। कुछ ने सोचा कि तस्वीरें उनके दौरान कैप्चर की गई थीं एक व्यक्ति के रूप में हनीमून ने लिखा, “हनीमून की तस्वीरें विक्की पाजी कहां हैं? साथ की तस्वीरें डालिए एक।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “लाखों दिलों की रानी।”

यहां की झलकियों पर एक नजर:

News18 के अनुसार, “कैटरीना यहां एक त्वरित शूटिंग के लिए आई हैं। उनका बेवरेज ब्रांड के साथ एक लंबा जुड़ाव रहा है और वे गर्मियों के लिए एक दिलचस्प टेलीविजन विज्ञापन लेकर आ रहे हैं। वह वापस जाने से पहले कुछ दिनों के लिए वहां होंगी। मुंबई के लिए।”

उम्मीद की जा रही है कि वह सलमान खान की सह-कलाकार टाइगर 3 के अपने अंतिम शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, “कोविड के मामलों में कमी के साथ, टीम को वहां से जाने के लिए आत्मविश्वास महसूस होता है। कैटरीना और सलमान इस शेड्यूल में कुछ नाटकीय दृश्यों की शूटिंग करने जा रहे हैं, जो लगभग 15 दिनों तक चलने की उम्मीद है। सलमान है इमरान हाशमी के साथ कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करने की भी उम्मीद है। दबंग अभिनेता ने प्रोडक्शन हाउस को टाइगर 3 के सेट पर एक सख्त कोविड प्रोटोकॉल वातावरण स्थापित करने के लिए कहा है।”

कैटरीना के अभिनेता-पति विकी के बारे में बात करते हुए, वह सारा अली खान के साथ एक अभी तक शीर्षक वाली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता आज अक्षय कुमार की फिल्म ‘ब्लू’ के ‘ब्लू थीम’ गाने पर काम करने के लिए रवाना हुए। विक्की को पूरे जोश में गाने का आनंद लेते देखा जा सकता है, जिसे ब्लेज़, रकीब आलम, सोनू कक्कड़, जसप्रीत सिंह, नेहा कक्कड़ और दिलशाद ने गाया है। संगीत एआर रहमान ने दिया है।

काम के मोर्चे पर, कैटरीना ने श्रीराम राघवन के साथ मेरी क्रिसमस नामक एक नई फिल्म की घोषणा की। वह फोन भूत, टाइगर 3 और जी ले जरा में भी नजर आएंगी। जबकि विक्की के लिए, उनके पास सैम बहादुर, गोविंदा नाम मेरा और लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म है, जिसमें सारा अली खान पाइपलाइन में हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks