कैटरीना कैफ गई बॉलिंग के लिए, विक्की कौशल ने कॉलेज के दोस्तों के साथ की मस्ती


बी-टाउन कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) इन दिनों न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. यह कपल खुद को दूसरी एक्टिविटीज में भी शामिल कर रहा है और अपनी छुट्टियों को यादगार बना रहा है. जहां कैटरीना ने शनिवार को गेंदबाजी में हाथ आजमाया और अपने वीकेंड की एक झलक शेयर की, तो वहीं विक्की ने तुरंत टाइम निकालकर अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ समय बिताया.

रविवार को ‘मसान’ एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कॉलेज के साथियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें उनके साथ पोज देते देखा जा सकता है. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, ‘बैच 2005’. इससे पहले कैटरीना ने शनिवार रात अपनी शानदार गेंदबाजी की एक झलक शेयर की. फोटो में वह डेनिम्स में हैं और पिंक एंड व्हाइट चेक्ड शर्ट और बॉलिंग शूज पहने हुए हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक अमेरिकी शनिवार.”

Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Vicky Kaushal pics, Vicky Kaushal film, Batch 2005, Priyanka Chopra, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल फोटो, विक्की कौशल फिल्म, बैच 2005, प्रियंका चोपड़ा

(फोटो क्रेडिट : Instagram @vickykaushal09)

न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में भी किया एन्जॉय
कुछ समय पहले विक्की और कैटरीना न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट ‘सोना’ में गए थे, जहां की एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी. दोनों को रेस्टोरेंट के एक सदस्य मनीष के गोयल के साथ मुस्कुराते और पोज देते देखा जा सकता है. तस्वीर के साथ, कैटरीना ने प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए लिखा, “घर से दूर घर जैसा महसूस हुआ. @priyankachopra हमेशा की तरह आप जो कुछ भी करती हैं, वह अद्भुत है.” जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्टोरेंट को टैग करते हुए लिखा, “लव यू हनी! @sonanewyork में कभी भी आपका स्वागत है.”

विक्की और कैटरीना की आने वाली फिल्में
वहीं, बात करें वर्क फ्रंट की, तो विक्की और कैटरीना दोनों के पास आने वाले साल के लिए फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है. भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ विक्की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे. उनके पास सारा अली खान स्टारर लक्ष्मण उटेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है. दूसरी ओर, कैटरीना कैफ के पास सलमान खान अभिनीत ‘टाइगर 3’ पाइपलाइन में है. उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर एक हॉरर-कॉमेडी ‘फोनभूत’ भी है. वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal



Source link

Enable Notifications OK No thanks