कैटरीना कैफ ने ईशान खट्टर-सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ की मजेदार रैपिंग, ‘फोन भूत’ के BTS VIDEO में दिखे तीनों


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को आज 16 जुलाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए ईशान खट्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. यह वीडियो उनकी अगली फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के सेट का है, जिसमें कैटरीना कैफ को ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी रैपिंग करना सिखा रहे हैं. वीडियो में, कैटरीना को सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर बता रहे हैं कि वे सही तरह से रैपिंग कैसे कर सकती हैं.

सिद्धांत ने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘गली बॉय’ में एक रैपर की भूमिका निभाई थी. ईशान खट्टर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो केटी के, हमने आपको एक रैपर बना दिया है. अब आपके ‘के’ (Kay) ब्यूटी प्रोडक्ट्स को खासतौर पर भूतों के लिए लॉन्च करने का समय आ गया है.’

हिप-हॉप अवतार में दिखीं कैटरीना कैफ
वीडियो में, कैटरीना को ‘केटी के’ के हिप-हॉप अवतार में दिखाया गया है. कैटरीना के रैपिंग पर आप भी गौर करें. वे जब रैपिंग में गलती करती हैं तो खुद से निराश दिखाई देती हैं, सिद्धांत चतुर्वेदी उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं, जबकि ईशान हंसते हैं.

कैटरीना की रैपिंग पर आया फैंस का दिल
वीडियो में, कैटरीना को सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स से अपनी रैपिंग पर राय लेते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो के आखिर में तीनों सितारे एक कार के अंदर रैपिंग करते नजर आते हैं. सिद्धांत वीडियो को फिल्माते दिखाई दे रहे हैं. कैटरीना के प्रशंसक उनके नए अवतार से हैरान नजर आए. एक फैन ने लिखा, ‘बेहद दमदार.’

4 नवंबर को रिलीज होगी ‘फोन भूत’
फैंस वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ कैटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह द्वारा लिखित ‘फोन भूत’ को एक्सेल एंटरटेनमेंट ने निर्मित किया है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. ‘फोन भूत’ पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी.

Tags: Ishaan Khattar, Katrina kaif, Siddhant Chaturvedi



image Source

Enable Notifications OK No thanks