विक्की कौशल और कैटरीना हसीन वादियों में बिता रहे हैं रोमांटिक वेकेशन, तस्वीरों में दिखाई झलक


एक्टर्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के न्यू पावर कपल माने जाने लगे हैं. विक्की और कैटरीना अक्सर काम से समय निकालकर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. त्योहारों से लेकर स्पेशल इवेंट्स में कैटरीना और विक्की अपने रोमांटिक अंदाज से हर किसी का मन मोह लेते हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. काम से ब्रेक लेकर दोनों रोमांटिक लोकेशन पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए पहुंचे हैं. विक्की ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की झलक दिखाई है. 

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत सनसेट की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में पेड़, पौधे और पहाड़ी के बीच एक झोपड़ी भी दिखाई दे रही है. प्राकृति के इस खूबसूरत नजारे को विक्की कौशल ने अपने कैमरा में कैद कर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वेकेशन की इस लेटेस्ट तस्वीर को देख कहा जा सकता है कि कपल प्रकृति के करीब क्वालिटी और रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रहा है. 

बता दें विक्की कौशल ने इससे पहले एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उस तस्वीर में भी खूबसूरत सनसेट देखने को मिल रहा था. तस्वीर में दूर-दूर तक फैला पानी देखा जा सकता था, जहां बीच-बीच में कुछ दूरी पर चट्टानें थीं. विक्की कौशल द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया है. एक्टर्स ने अपनी छुट्टियों को पूरी तरह से सीक्रेट रखा है. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसबंर 2021 में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर साथ में अपनी लवी डवी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. ऐसे में फैंस को अब कैटरीना और विक्की की छुट्टियों की रोमांटिक तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है. 

शादी रही सिंपल, लेकिन सैफ-करीना के रिसेप्शन ने जमा दी महफिल, नवाबों की बहूरानी ने पहना था 1 करोड़ का जोड़ा 

शॉर्ट फ्लोरल ड्रेस में नुसरत जहां लगीं बेहद क्यूट, कातिलाना अदाएं देख फैंस बोले- फूल गुलाबों का लाखों में हजारों में…

image Source

Enable Notifications OK No thanks