KBC 14 VIDEO: अमिताभ बच्चन ने आमिर खान से की ये शिकायत, ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बोल कर किया Tease


Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 यानी केबीसी 2022 का प्रीमियर 7 अगस्त को होगा और पहले एपिसोड में आमिर खान हॉट सीट पर होंगे. नए सीजन के पहले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है. इसमें आमिर और अमिताभ बच्चन के बीच ट्विटर पर फिल्मों के प्रमोशन को लेकर एक फनी बातचीत को दिखाया गया है. इसमें आमिर और अमिताभ ने ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के क्रेज को लेकर भी बात की. इस दौरान आमिर ने बिग बी को बताया कि वह अपने लिए ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करते थे, वह सिर्फ इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों की फिल्मों की प्रमोशन के लिए ट्विटर यूज कर ते थे.

आमिर खान के इस खुलासे के बाद अमिताभ बच्चन ने मजाक-मजाक में कहा,”आपने ट्विटर पर कई फिल्म प्रमोशन किया है, केबीसी का प्रमोशन नहीं करेंगे आप?” आमिर थोड़ा असहज होते हैं और इसका एपिक जवाब देते हैं. उन्होंने कहा,”केबीसी को प्रमोशन की जरूरत नहीं है.” आमिर के इस जवाब से बिग बी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

मेकर्स ने एक अन्य प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ ने आमिर के सामने एक वीडियो सवाल पेश किया. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने वीडियो देखा है, आमिर ने इसे फिर से देखने का अनुरोध किया. जब बिग बी ने सवाल उठाने की कोशिश की, तो आमिर ने बीच-बचाव किया और उनसे अनुरोध किया कि वह उन्हें एक बार फिर सवाल देखने की अनुमति दें.

इसके बाद आमिर हॉटसीट से हट गए और वीडियो को ठीक से देखने के लिए स्क्रीन के करीब चले गए। चलते-चलते बिग बी ने उन्हें अपने मशहूर ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ वाले टैग से चिढ़ाया. बिग बी कहते हैं, “जबतक तक कोई पूरी तरह परफेक्शन नहीं होगा तब तक इनको कोई तसल्ली नहीं होगी.”

Tags: Aamir khan, Amitabh bachchan, KBC



image Source

Enable Notifications OK No thanks