KGF Actor BS Avinash: केजीएफ ऐक्टर अविनाश का हुआ एक्सीडेंट, कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बची जान


यश स्टारर KGF के दोनों पार्ट्स में एंड्रयू का किरदार निभाने वाले ऐक्टर बीएस अविनाश का रोड एक्सीडेंट हो गया है। बीते बुधवार (29 जून) को बेंगलुरू में उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। गनीमत ये रही कि ऐक्टर को गंभीर चोट नहीं आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है और उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने उनकी सेहत के लिए प्रार्थना की।

अविनाश (BS Avinash) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह वो अपनी मर्सिडीज बेन्ज कार से जिम जा रहे थे, लेकिन एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने लिखा, ‘भगवान की दया से मुझे चोट नहीं आई। सिर्फ कार का नुकसान हुआ है।’

मौके पर मौजूद लोगों ने की ऐक्टर की मदद


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया है और केस रजिस्टर किया है। कार का एक्सीडेंट होने के बाद आसपास मौजूद लोग तुरंत मदद के लिए दौड़े और BS Avinash को कार से बाहर निकाला।

अविनाश को ऐसे मिला था KGF में रोल


साउथ स्टार यश की KGF सीरीज में ऐक्टर अविनाश ने एंड्रयू का किरदार निभाया, जो लोकल गैंग का बॉस था। KGF के पहले पार्ट की तुलना में दूसरे भाग में उनकी बड़ी भूमिका थी। जानकारी के मुताबिक, दिवंगत ऐक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) के जरिए अविनाश को सुपरहिट मूवी KGF में काम करने का मौका मिला था सरजा के एक दोस्त के माध्यम से अविनाश फिल्म के सिनेमेटोग्राफर भुवन गौड़ा के संपर्क में आए थे, जिसने उन्हें डायरेक्टर प्रशांत नील से मिलवाया था।

फिल्म के लिए ली थी तगड़ी ट्रेनिंग


अविनाश ने एक इंटरव्यू में अविनाश ने खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2015 से ‘KGF: Chapter 1’ के लिए ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि KGF के पहले पार्ट की रिलीज के बाद से खूब सारे ऑफर्स आना शुरू हो गए थे।

KGF 3 का इंतजार कर रहे फैंस


KGF 2 को प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने डायरेक्ट किया था। इसमें संजय दत्त ने भी विलन का दमदार किरदार निभाया था। फिल्म में बॉलिवुड से रवीना टंडन ने भी अहम रोल निभाया था। इसमें रॉकी भाई (यश) की गोल्डमाइन का राजा बनने की कहानी दिखाई गई। इस मूवी ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये कमाए थे। अब इसका अगले पार्ट की तैयारी चल रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks