‘केजीएफ’ फेम श्रीनिधि शेट्टी ने दोगुनी बढ़ाई फीस, विक्रम की ‘कोबरा’ के लिए मांगी भारी-भरकम फीस


कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) की धूम खूब रही। इसका एक एक किरदार खूब मशहूर हुआ। रॉकी भाई की ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और 2 दोनों में उनकी महबूबा का किरदार श्रीनिधि शेट्टी ने निभाया। वह इस फ्रेंचाइजी से दुनियाभर में लोकप्रिय हुईं। अब यश की हीरोइन श्रीनिधि की फीस से जुड़ी डिटेल सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि श्रीनिधि शेट्टी ने ‘केजीएफ 2’ की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘कोबरा’ के लिए दोगुनी फीस की डिमांड कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि श्रीनिधि ने प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 के लिए 3 करोड़ रुपये फी चार्ज की थी। अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म कोबरा के लिए 7 करोड़ रुपये की डिमांड की है। इस डिमांड को सुन उनके फैंस भी चौंक गए हैं। श्रीनिधि केजीएफ की तुलना में डबल फीस चार्ज कर रही हैं। खैर इन खबरों को लेकर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।


इरफान पठान भी आएंगे नजर
बता दें कोबरा फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम नजर आएंगे और इस फिल्म में लीड रोल में श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगी। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को R. Ajay Gnanamuthu ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें क्रिकेटर इरफान पठान भी नजर आने वाले हैं। कोबरा इसी साल 11 अगस्त 2022 में रिलीज हो रही है।


Vikram Health Update: हार्ट अटैक की खबरों पर भड़के विक्रम, बोले- मुझे तो अपने सीने पर भी हाथ नहीं रखना चाहिएThalapathy Vijay in Jawan: एटली की ‘जवान’ में थलपति विजय की एंट्री, एक रुपया भी नहीं लेंगे शाहरुख खान-नयनतारा की फिल्म के लिए!
केजीएफ चैप्टर 3 में क्या नहीं नजर आएंगी श्रीनिधि शेट्टी
केजीएफ चैप्टर 2 में फैंस ने देखा था कि रीना देसाई (श्रीनिधि शेट्टी) को गोली लग गई थी और उसकी मौत हो गई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रशांत नील और यश की फिल्म की तीसरी किश्त में वह नजर नहीं आएंगी। खैर अभी इस बारे में मेकर्स ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks