Khatron Ke Khiladi 12: मोहित मलिक से हुई झड़प के बाद रुबीना दिलैक ने लिया ये बड़ा फैसला


Khatron Ke Khiladi 12: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे हाई वोल्टेज ड्रामा की वजह से छाया हुआ है. शो पर आए दिन किसी न किसी के बीच झड़प देखने को मिल ही जाती है. अब शो में एक बार फिर रुबीना दिलैक का दूसरे कंटेस्टेंट के साथ झगड़ा हो गया है और वो और कोई नहीं, बल्कि मोहित मलिक हैं. इस एपिसोड का छोटा सा क्लिप मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर छा चुका है.

वीडियो में, रुबीना और दिलैक की जमकर बहस हो रही है. दरअसल, ये लड़ाई शो के एक टास्क को लेकर हुई, जब सांप के साथ कंटेस्टेंट को स्टंट करना था. इस पर मोहित ने अपनी टीम से दिलैक का नाम सजेस्ट किया, जिसके बाद रुबीना मोहित से लड़ पड़ीं. रुबीना ने कहा कि उन्हें सांप से डर लगता है और वह इस टास्क को नहीं कर सकती हैं, जिसके बाद मोहित ने रुबीना से कहा कि आपने कहा था कि आप टीवी पर दिखी नहीं हैं, इसलिए आज आप स्टंट करना चाहती हैं.

इसके बाद मोहित को जवाब देते हुए रुबीना दिलैक कहती हैं, ‘मैं बोला था कि मैं दिखी नहीं हूं…’. फिर वह गुस्से से यह फैसला लेते हुए कहती हैं, ‘मैं इस गेम का हिस्सा नहीं हूं’. हालांकि इस क्लिप के सामने आने के बाद यूजर्स रुबीना के सपोर्ट में उतर आए हैं और जमकर उनका साथ दे रहे हैं, जबकि यूजर्स मोहित को गलत ठहरा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वो इस शो को ‘बिग बॉस’ बना रहे हैं.

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब रुबीना का इस शो में किसी कंटेस्टेंट के साथ झगड़ा हुआ है, इससे पहले भी उनकी लड़ाई कई कंटेस्टेंट्स के साथ हो चुकी है, लेकिन हर बार यूजर्स रुबीना का साथ देते नजर आते हैं, और इसके पीछे की वजह है उनकी फैन फॉलोइंग. जी हैं, सोशल मीडिया पर रुबीना के चाहने वालों की कमी नहीं है और इसलिए जब उनके साथ शो पर गलत होता है तो यूजर्स उनके सपोर्ट में कमेंट करना शुरू कर देते हैं.

Tags: Rubina Dilaik, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks