Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक ने कनिका मान पर लगाया आरोप, सुनकर रोहित शेट्टी भी हुए हैरान


‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ( Khatron Ke Khiladi 12) खूब धमाल मचा रहा है. रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित शो का बारहवां सीजन अपने समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. हर गुजरते एपिसोड के साथ यह शो और भी रोचक और दिलचस्प बनाता जा रहा है. वहीं शो में कंटेस्टेंट के बीच चल रही खींचतान को देखकर दर्शक खूब खुश हैं. इसी बीच शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कंटेस्टेंट कनिका मान (Kanika Mann) पर गंभीर आरोप लगाती हुई दिख रही हैं. उन्होंने रोहित शेट्टी से शिकायत करते हुए बताया कि टास्क के दौरान कनिका ने चीटिंग की. ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास’ की अभिनेत्री ने ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ अभिनेत्री की बातों को सुनकर रोहित शेट्टी समेत हर कोई शॉक्ड है.

चैनल द्वारा शेयर किए इस वीडियो देखा जा सकता है कि रोहित शेट्टी, रुबीना और कनिका बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. रोहित पूरी बात बातने के लिए रुबीना से कहते हैं. रुबीना उन्हें बताते हुए कहती हैं कि टास्क के दौरान जब चेजिंग रूम थी, तब कनिका और रुबीना साथ में चेंज करने गईं. रुबीना आगे कनिका पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि कनिका ने वाशरूम में उनका फोन इस्तेमाल किया और उनसे झूठ बोला है.
यहां देखें वीडियो

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि रुबीना, रोहित से कहती हैं कि कनिका जब चेंज करने के लिए तब उन्होंने वाशरूम में अधिक समय लगाया और फ़ोन के साथ बाहर निकली. तभी मेरा फोन बज गया. हालांकि जब रुबीना ने जब कनिका से पूछा उनके पास किसका फ़ोन है तो कनिका ने इनकार किया कि ये उनका फ़ोन नहीं है, लेकिन जब एक्ट्रेस ने सर्च हिस्ट्री खोली तो उसमें टास्क से जुड़ी जानकारी चेक की गई थी. हालांकि, कनिका ने रुबीना के इस आरोप को गलत बताया.

आमने-सामने आएंगी रुबीना-कनिका
अब सामने आया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा है या कनिका ने सही में कुछ रुबिना के साथ किया है, ये बातें शो के आने वाले एपिसोड में ही पता चल सकेगा. आपको ये बता दें कि आने वाले एपिसोड में रुबीना-कनिका के बीच ऑस्ट्रिच यानी शुतुरमुर्ग के साथ टास्क होगा. इसमें दोनों एक्ट्रेस आमने-सामने होंगी.

Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Rohit shetty, Rubina Dilaik



image Source

Enable Notifications OK No thanks