‘कौन बनेगा करोड़पति’ के कंटेस्टेंट्स से अमिताभ बच्चन ने ली है सीख, इमोशनल कर देगा बिग बी का ब्लॉग


मेगास्टार अमिताभ बच्चन जल्द टीवी पर नजर आने वाले हैं। वह पॉपुलर क्लिज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में लोगों से सवाल-जवाब करते दिखाई देंगे। रविवार, 7 अगस्त से शुरू होने वाले इस सीजन के पहले दिन पद्म भूषण आमिर खान, कारगिल युद्ध के सिपाही मेजर डीपी सिंह, कर्नल मिताली मधुमिता, पद्म विभूषण मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील क्षेत्री शिरकत करेंगे। वैसे इसे आने में समय है। उसके पहले बिग बी ने पिछले सीजन के उन तमाम कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की है, जिन्होंने उनकी लाइफ में बदलाव लाया है। उन्हें इंस्पायर किया है।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में सारी बातें लिखी हैं। उन्होंने बताया है कि अब वह शो के नए सीजन पर काम कर रहे हैं। वह लिखते हैं, ‘KBC शुरू हो गया है और इस बार दर्शकों को भी अनुमति मिल गई है। पहले कोरोना वायरस की वजह से उन्हें परमिशन नहीं दी गई थी। अब इनकी मौजूदगी बड़ा गिफ्ट है। पिछले 22 सालों से जैसे आपने प्यार और प्रोत्साहन दिया है वैसे आगे भी देते रहें।’

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर होंगे आमिर खान, जानें किस दिन आएगा पहला एपिसोड
बिग बी ने कहा- शुक्रिया
अमिताभ बच्चन ने उन दर्शकों का भी आभार जताया जो इस शो (Kaun Banega Crorepati 14) को देखते हैं। साथ ही उन कंटेस्टेंट्स का भी जिक्र किया, जिन्होंने शो में अपनी कहानियों से इंस्पायर किया। वह लिखते हैं, ‘यहां कई शानदार कंटेस्टेंट्स आए और उनकी कहानियों और उनके जीवन ने इमशोनली बहुत इंस्पायर किया। उनके साथ इनट्रैक्शन करके मैंने हर पल कुछ-न-कुछ सीखा है।’ इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने सभी को प्यार और सम्मान के लिए शुक्रिया कहा है।

Kaun Banega Crorepati: अमिताभ बच्चन ने अपने ही कपड़ों का खूब उड़ाया मजाक, फैन्स बोले- ये तो नया रणवीर सिंह है
अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह नीना गुप्ता के साथ ‘गुडबॉय’ में भी दिखाई देंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks