खतरों के खिलाड़ी 12: इस खतरनाक स्टंट पर रुबीना दिलैक की निकली चीख, बिलखते हुए यह बोलीं ऐक्ट्रेस


कॉप सीरीज की फिल्में बनाने में माहिर रोहित शेट्टी एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं। रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में एक बार फिर उनका खतरा देखने को मिलेगा। फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से नया प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक की चीखे सुनाई दे रही है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ कितना डेंजर होने वाला है। आइए आपको दिखाते हैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का नया प्रोमो वीडियो।

चैनल ने प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, रुबीना (Rubina Dilaik) का होगा मुश्किल जीना, जब खतरों के डर से लगेगा 440 वोल्ड का झटका। इस वीडियो पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने कमेंट भी किया। उन्होंने बोला, बहुत ही मुश्किल है ये। इसके अलावा रुबीना के तमाम फैंस भी उन्हें कमेंट्स बॉक्स में चियर-अप करते नजर आए।


दर्द के मारे रुबीना की निकली चीख
बात करें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (KKK 12) वीडियो की तो रुबीना इस वीडियो में स्टंट करती नजर आ रही हैं। वह निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के साथ टास्क कर रही हैं और उन्हें कंरट के तारों के बीच लॉक खोलने हैं। लेकिन इस टास्क के दौरान उन्हें कई कंरट के झटके लगते हैं। इस दर्द की वजह से उनकी चीखें तक निकल पड़ती है।

Rubina Dilaik को डायरेक्टर ने कहा था ‘सेब की पेटी’, स्ट्रगल के दिन यादकर छलका ऐक्ट्रेस का दर्दKhatron Ke Khiladi 12: इस दिन से ऑनएयर होगा रोहित शेट्टी का शो, जानें डेट से लेकर टाइम तक सबकुछ
कब और कैसे देखें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’
बता दें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12 Promo) अगले महीने 2 जुलाई 2022 से शुरू हो रहा है। हर बार की तरह दर्शक कलर्स चैनल पर इसे शनिवार व रविवार रात 9 बजे टीवी पर देख पाएंगे। इस बार जन्नत जुबैर, निशांत भट्ट, सृति झा, प्रतिक सहजपाल से लेकर अनेरी वजानी जैसे कई स्टार्स देखने को मिलेंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks