KKK 12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी, पोस्ट शेयर कर खुद बताई वजह और मांगी फैंस से माफी


साउथ अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रोहित शेट्टी के साथ रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, निशांत भट्ट, चेतना पांडे, प्रतीक सेहजपाल समेत बाकी के कंटेस्टेंट्स खतरों से जूझ रहे हैं। उनके प्रोमो वीडियो भी सामने आ रहे हैं। लेकिन एक खिलाड़ी अभी भी शो से नदारद है और वो है मुनव्वर फारूकी। पहले तो ये कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल थे। लेकिन अब उन्होंने खुद ऐलान कर दिया है कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को जीत चुके मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सभी फैन्स को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है, ‘दोस्तों, कुछ कारणों की वजह से मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा KKK का। मैं आपसे माफी मांगता हूं। यकीन मानों मेरा बहुत मन था लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है। आप सब निराश हो लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है। एंटरटेनमेंट आता रहेगा। मुझे कुछ समय अकेला रहने की जरूरत है।’


Khatron Ke Khiladi 12 में कभी बिजली के झटके खाते तो कभी गुलाटियां मारते दिखे Tushar Kalia
मुनव्वर ने किया था KKK12 से बाहर होने का इशारा
हालांकि इस पोस्ट के पहले स्टैंडअप कमीडियन ने अपने लाइव सेशन में भी बातों-बातों में इस बात का खुलासा कर दिया था लेकिन साफ तौर पर कुछ नहीं बताया था। लोग कयास लगा रहे थे कि वह शो से या तो बाहर हो गए हैं या फिर वह बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। इसले अलावा उनके पासपोर्ट को लेकर भी कुछ दिक्कतों की खबर आई थी। लेकिन अब सब क्लियर है। मुनव्वर इस स्टंट बेस्ड शो में नजर नहीं आएंगे। ETimes से खास बातचीत में उनके मैनेजर नितिन ने भी बताया था कि मुनव्वर जल्द ही शो के लिए ट्रैवल करेंगे। वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा होंगे। लेकिन अब वह क्यों नहीं जा रहे, इसका कारण उन्होंने खुद जाहिर कर दिया है।

Khatron Ke Khiladi 12 से बाहर हुईं शिवांगी जोशी! अब वाइल्ड कार्ड एंट्री का मिलेगा ऑप्शन?
जुलाई में शुरू हो जाएगा ‘खतरों के खिलाड़ी 12’
बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट से आए दिन हैरान करने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं। रुबीना दिलैक का मेंढक को किस करने वाला हो या फिर सृति झा के मरगमच्छ को गोद में उठाने का, दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। वैसे ये शो 2 जुलाई से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks