कियारा आडवाणी खुद को मानती हैं अंधविश्वासी, बताया कौन-सा है वो काम जो कभी नहीं करती


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पसर्नल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह ‘शेरशाह’ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अफेयर और ​फिर ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. वहीं, जल्द रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और फिल्म की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि एक चीज के लिए अंधविश्वासी हैं और इसलिए वो काम वह कभी नहीं करतीं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल में में फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचीं. जहां उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) भी मौजूद रहे. कियारा ने सोशल मीडिया वह एक राज खोला, जिसके लिए वह खुद को अंधविश्वासी मानती हैं.

एक चीज में मानती हैं अंधविश्वास!
द कपिल शर्मा शो के सेट पर कियारा ने कपिल के साथ बातचीत के दौरान ये माना कि एक चीज को छोड़ वह अंधविश्वास को नहीं मानती. उन्होंने कहा, लेकिन हां… जब तक मैं कोई फिल्म साइन नहीं करती हूं, मैं किसी को नहीं बताती हूं.

कपिल शर्मा ने किया कियारा के साथ फ्लर्ट
शो में कपिल शर्मा, कियारा आडवाणी के साथ फ्लर्ट करते नजर आने वाले हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल ने कियारा आडवाणी के साथ मस्ती करते हुए पूछा कि लोग उन्हें देखकर इस फिल्म के बाद डर जाएंगे, जबकि उनका मानना है कि ऐसी भूतनी को देखकर उन्हें प्यार हो जाएगा.


हॉरर कॉमेडी फिल्म है ‘भूल भुलैया 2’
‘भूल भुलैया 2’ प्रियदर्शन की 2007 में आई इसी नाम से हॉरर कॉमेडी फिल्म की सीक्वल है. फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने अहम भूमिका निभाई थी. ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को रिलीज होने वाली है.

‘फगली’ से कियारा ने की करियर की शुरुआत
कियारा के करियर की बात करें तो कॉमेडी फिल्म ‘फगली’ से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. वग बायोपिक ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आईं, इसमें कियारा को फैंस का खूब प्यार मिला. इसके बाद ‘लस्ट स्टोरीज’ ‘कबीर सिंह’ और ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों से उन्होंने लोगों की खूब सराहना बटौरी. कियारा ने तेलुगु राजनीतिक थ्रिलर ‘भारत अने नेनु’ में भी काम किया है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kiara Advani, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks