कियारा आडवाणी ने सिर्फ 8 महीने की उम्र में किया था ऐड में काम, मां के साथ आई थीं नजर- आपने देखा है VIDEO?


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को दर्शक ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’, ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों की वजह से जानते हैं, जिसमें उनकी शानदार अदाकारी के लोग कायल हैं. कियारा ने ‘शेरशाह’, ‘कबीर सिंह’, ‘जुग जुय जियो’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनका एक खास वीडियो देखते हैं. वीडियो तब का है, जब वे सिर्फ 8 महीने की थीं.

दरअसल, जब कियारा 8 महीने की थीं, तब वे पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई थीं. इस विज्ञापन में उनकी मां ने भी काम किया था. एक्ट्रेस ने तब अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था. वे वीडियो में बेहद क्यूट लग रही हैं. कियारा ने खुद यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था.

कियारा ऐड में मां के साथ आ रहीं नजर
ऐड एक बेबी प्रोडक्ट से जुड़ा है, जिसमें कियारा बिना कुछ बोले लाखों लोगों के दिलों में बस गई थीं. कियारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. खबर है कि वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनके साथ वे दुबई में अपना बर्थडे मना रही हैं. दोनों सितारों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

कियारा ने फिल्म ‘फगली’ से किया था डेब्यू
कियारा ने फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन वे फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ से मशहूर हुई थीं, जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी का किरदार निभाया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी है.

सलमान खान की सलाह पर बदला था नाम
जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला किया था तो सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव दिया था. फिर, वे फिल्मों में कियारा के नाम से जानी गईं. कियारा फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ से लोकप्रिय होने के बाद, वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ से चर्चा में आई थीं. वे हिंदी के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी नजर आई हैं.

Tags: Bollywood Birthday, Kiara Advani



image Source

Enable Notifications OK No thanks