कियारा आडवाणी ने फोटो शेयर कर अपने मम्मी-पापा की शादी को लेकर पूछा सवाल, अंगद बेदी ने दिया दिलचस्प जवाब


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’  (Bhool Bhulaiya) और ‘जुग जुग जियो’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’  20 मई को रिलीज होने जा रही है जबकि ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज होगी. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्मों का प्रमोशन जमकर कर रही हैं. इसी बीच शादी को लेकर कियारा ने सोशल मीडिया पर बड़ा ही कठिन सवाल पूछ डाला तो फैंस कंफ्यूज हो गए.

कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उन्हें ये खूबसूरती विरासत मिली में मिली हैं. एक्ट्रेस ने अपने मम्मी पापा के शादी की तस्वीर शेयर की है. शादी के जोड़े में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. कियारा ने अपने मम्मी-पापा की खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में शादी को लेकर सवाल पूछा. एक्ट्रेस के इस सवाल पर कई लोगों ने जवाब दिया तो कई लोगों ने उन्हें फोन करने के लिए कहा जिसमें अंगद बेदी भी हैं.

शादी के बाद क्या सब बदल जाता है ?
कियारा आडवाणी ने अपने मम्मी-पापा के शादी की समय ली गई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘ये मेरे पैरेंट्स की मेरी फेवरेट तस्वीरों में से एक है. मैंने उनकी शादी को हमेशा एक परफेक्ट मैरिज पाया है. उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है..अब मुझे आपकी भी जरूरत है. प्लीज कोई मुझे सलाह दो, क्योंकि सब कहते हैं शादी के बाद सब बदल जाता है. क्या सच्ची बदल जाता है ?

(फोटो साभार:kiaraaliaadvani/Instagram)

अंगद बेदी ने दिया मजेदार जवाब
कियारा आडवाणी के इस पोस्ट और तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनके सवाल पर बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने रिप्लाई देते हुए कहा-‘आओ मैं तुम्हें बताता हूं’. इसके साथ ही हंसते हुए इमोजी शेयर की है.

ये भी पढ़िए-कियारा आडवाणी को छोड़ इस बंगाली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

‘जुग जुग जियो’ 24 जून को होगी रिलीज
कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. इस फिल्म में अनिल कपूर , नीतू कपूर और मनीष पॉल भी हैं. इस फिल्म में शादी के बाद की जिंदगी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा के ब्रेकअप की भी खबरें आ रही हैं.

Tags: Angad Bedi, Kiara Advani, Siddharth Malhotra, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks