KK Net Worth: गाने से ज्यादा महंगी थी केके की लाइव कॉन्सर्ट की फीस, लग्जरी गाड़ियों के शौकीन थे सिंगर


बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में कई मशहूर गीत गाने वाले सिंगर केके (Singer KK ) यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ ने करीब 200 हिंदी गाने गाए हैं. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के मशहूर गाने ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही’ गाने से केके ने बॉलीवुड में एंट्री की थी, इसके बाद तो कई हिट गाने दिए. हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, गुजराती, मराठी में गाने वाले केके ने अंतिम सांस भी गाते हुए ही ली. अपनी दिलकश आवाज की वजह से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर ने काफी संपत्ति भी बनाई थी और कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक भी थे.

सिंगर केके के फैंस उन्हें बुरी तरह मिस कर रहे हैं. युवाओं के बीच फेमस केके को गाने के अलावा कार कलेक्शन का शौक था. गाड़ियों के शौकीन केके के बेड़े में एक से बढ़कर एक कई लग्जरी गाड़िया हैं. सिंपल लाइफस्टाइल जीने वाले केके के पास मर्सिडीज बेंज A क्लास, JEEP Cherokee और Audi RS 5 भी थी, जिसे सिंगर ने इसी साल खरीदा था.

फोटो साभार: kk_live_now/Instagram)

केके ने बनाई थी करोड़ों की संपत्ति
बरसों से म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा रहे और कई सुपरहिट गाने देने वाले सिंगर केके ने करोड़ों रुपये की संपत्ति बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केके अपने हर गाने के लिए 5 से 6 लाख रुपये फीस लिया करते थे. इसके अलावा लाइव कॉन्सर्ट किया करते थे जिसके लिए वह 10-15 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. उनकी नेटवर्थ करीब 50 करोड़ के आस-पास है. एक आलीशान घर के मालिक सिंगर के परिवार में वाइफ ज्योति कृष्णा और दो बच्चे तमारा और नकुल हैं.

ये भी पढ़िए-कौन हैं KK की पत्नी ज्योति कृष्णा? जिससे शादी के लिए सिंगर ने की थी सेल्स की नौकरी

उसूलों के पक्के सिंगर थे KK
गायिकी को पूजा मानने वाले केके अपने उसूलों के पक्के आदमी थे. केके ने जो भी संपत्ति बनाई अपनी मेहनत से बनाई. कहते हैं कि एक बार एक शादी में परफॉर्म करने के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था. इसके अलावा एक फिल्म में एक्टिंग का ऑफर भी मिला था, लेकिन उन्हें गाने के सिवाय कुछ और पसंद ही नहीं था. केके के लाइव कॉन्सर्ट में लोग किस कदर उन्हें प्यार देते थे इसका अंदाजा उनके आखिरी कॉन्सर्ट से लगाया जा सकता है.

Tags: Bollywood, Singer

image Source

Enable Notifications OK No thanks