KKR vs GT Live: गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी, टीम में हार्दिक की वापसी, कोलकाता में तीन बदलाव


02:59 PM, 23-Apr-2022

KKR vs GT Live: गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम में कप्तान हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है। विजय शंकर को टीम से बाहर कर दिया गया है। वहीं कोलकाता की टीम में तीन बदलाव हुए हैं। सैम बिलिंग्स, टिम साउदी और रिंकू सिंह की टीम में वापसी हुई है। आईपीएल 2022 में यह पहला मौका है, जब किसी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। 

लगातार तीन हार के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने कई बड़े बदलाव किए हैं। ओपनर एरोन फिंच विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन और तेज गेंदबाज पैट कमिंस को टीम से बाहर कर दिया गया है। अब वेंकटेश अय्यर के साथ सुनील नरेन ही कोलकाता के लिए पारी की शुरुआत करेंगे। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम

वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउदी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

गुजरात टाइटंस की टीम

ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लोकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी। 

 

02:26 PM, 23-Apr-2022

KKR vs GT Live: साउदी की हो सकती है वापसी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में केकेआर की गेंदबाजी के खिलाफ खूब रन बने थे। उमेश यादव, पैट कमिंस और स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (दो ओवर में 30 रन) ने खूब रन लुटाए थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम में टिम साउदी की वापसी होगी क्योंकि केकेआर के गेंदबाज शुरुआती ओवरों में विकेट लेने में जूझ रहे हैं। टीम के सबसे पुराने खिलाड़ियों में से एक सुनील नारायण एक बार फिर अपना प्रभाव छोड़ रहे हैं। उन्होंने सात मैचों में 5.03 की औसत से रन खर्च किए हैं लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिल पा रहा है।

02:20 PM, 23-Apr-2022

KKR vs GT Live: गुजरात में हार्दिक की वापसी तय

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पीठ में चोट के चलते पिछला मैच नहीं खेले थे, लेकिन इस मैच में उनकी वापसी तय है। राशिद की कप्तानी में भी टीम का प्रदर्शन शानदार था डेविड मिलर की बेहतरीन पारी की बदौलत गुजरात की टीम ने जीत हासिल की थी। 

गुजरात टाइटंस अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में दमदार प्रदर्शन कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में चोटिल हार्दिक की गैरमौजूदगी में भी गुजरात ने जीत दर्ज की। इस मुकाबले में डेविड मिलर (51 गेंद में नाबाद 94) और कार्यवाहक कप्तान राशिद खान (21 गेंद में 40 रन) ने टीम के लिए दमदार बल्लेबाजी की। राशिद ने मैच के बाद कहा था कि हार्दिक की चोट गंभीर नहीं है। ऑलराउंडर पांड्या बल्ले से शानदार लय में है।

02:02 PM, 23-Apr-2022

KKR vs GT Live: गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी, टीम में हार्दिक की वापसी, कोलकाता में तीन बदलाव

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से है। छह मैच में पांच जीत के साथ गुजरात की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है और यह मैच जीतने पर फिर से पहले स्थान पर पहुंच जाएगी। वहीं कोलकाता की टीम लगातार तीन मैच हारकर संघर्ष कर रही है और प्लेऑफ की दौड़ में बन रहने के लिए हर हाल में टीम को वापसी करनी होगी। यह मैच हारने पर कोलकाता के लिए प्लेऑफ की राह बहुत मुश्किल हो जाएगी। 

कोलकाता ने अब तक सात में से तीन मैच जीते हैं और चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में यह टीम सातवें स्थान पर है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मैच में कोलकाता की टीम हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks