KKR vs LSG Live: कोलकाता के लिए करो या मरो का मुकाबला, लखनऊ के खिलाफ थोड़ी देर में टॉस


06:38 PM, 18-May-2022

KKR vs LSG Live: फेल रहा है कोलकाता का टॉप ऑर्डर

पिछले सीजन के हीरो वेंकटेश अय्यर ने इस सीजन में निराश किया। नीतीश राणा और श्रेयस अय्यर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं। चोट से उबरने के बाद उमेश यादव ने टिम साउदी का अच्छा साथ दिया और रसेल ने भी कुछ अहम विकेट लिए। सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती की स्पिन जोड़ी ने भी पिछले कुछ मैचों में लय हासिल कर ली।

दीपक हुड्डा हैं अच्छी लय में

पिछले दो मैचों में लखनऊ टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया है। टीम कप्तान लोकेश राहुल पर जरूरत से ज्यादा निर्भर है। उन्होंने सीजन में दो शतक लगाए हैं, लेकिन पिछले तीन मैच में बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे हैं। यही हाल अनुभवी क्विंटन डिकॉक का भी है। उन्होंने पिछली दो पारियों में 11 और सात रन ही बनाए हैं। टीम के लिए दीपक हुड्डा की लय हालांकि सबसे बड़ी सकारात्मक चीज है, जो लगातार रन बना रहे हैं।

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम हालांकि युवा आयुष बदोनी और मार्कस स्टोइनिस का बेहतर इस्तेमाल करना चाहेगी। टीम की गेंदबाजी सीजन के ज्यादा मैचों में अच्छी रही, लेकिन पिछले मैच में उनके खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों को तेजी से रन बनाने में परेशानी नहीं हुई। लखनऊ को अगर इस मैच में जीत दर्ज करनी है तो आवेश खान, मोहसिन खान, जेसन होल्डर और रवि बिश्नोई को अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

06:37 PM, 18-May-2022

KKR vs LSG Live: कैसी है दोनों टीमों की स्थिति

केकेआर 13 मैचों में छह जीत और 12 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है और अगर टीम इस मैच को बड़े अंतर से जीतने में सफल रहती है तब भी उसे प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए अन्य मैचों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। दो बार की चैंपियन केकेआर की टीम पिछले साल फाइनल में पहुंची थी, लेकिन इस सीजन में वह लय को बरकरार नहीं रख पाई। टीम ने हालांकि पिछले दो मैचों में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर अपनी उम्मीदों को बनाए रखा है।

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम ने पिछले मैच में आंद्रे रसेल के हरफनमौला खेल और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रन से मात दी। इस मैच में शीर्ष क्रम के लड़खड़ाने के बाद रसेल और सैम बिलिंग्स ने टीम को छह विकेट पर 177 रन तक पहुंचाया और फिर गेंदबाजों ने शानदार तरीके से अपनी भूमिका निभाई। 

06:25 PM, 18-May-2022

KKR vs LSG Live: कोलकाता के लिए करो या मरो का मुकाबला, लखनऊ के खिलाफ थोड़ी देर में टॉस

आईपीएल 2022 का 66वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच है। यह दोनों टीमों का आखिरी मैच है और प्लेऑफ के लिहाज से काफी अहम है। कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जिंदा रखने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना जरूरी है। अगर कोलकाता यह मैच हारती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो जाएंगी। वहीं, जीतने पर उसे किस्मत के सहारे की जरूरत होगी। वहीं, लखनऊ यह मैच जीतने पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, जबकि हारने पर उसे भी किस्मत के सहारे की जरूरत होगी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks