Xiaomi 11i हाइपरचार्ज की रैम और स्‍टोरेज का चला पता! आप भी जान लीजिए


ऑफ‍िशियल अनाउंसमेंट से पहले Xiaomi 11i हाइपरचार्ज स्‍मार्टफोन के रैम और स्टोरेज कॉन्‍फ‍िगरेशन का ऑनलाइन पता चला है। Xiaomi का यह नया फोन Redmi Note 11 Pro+ का रीबैज हो सकता है, जिसे अक्टूबर में Redmi Note 11 और Redmi Note 11 Pro के साथ पेश किया गया था। इंडिया में इसके दो कलर ऑप्शन में आने की बात कही जा रही है। Xiaomi 11i हाइपरचार्ज के 120W फास्ट चार्जिंग, एक यूनिबॉडी डिजाइन और JBL स्टीरियो स्पीकर जैसे फीचर्स के साथ लॉन्‍च होने की खबरें हैं। 

91mobiles ने टिपस्टर इशान अग्रवाल के सहयोग से रिपोर्ट किया है कि Xiaomi 11i हाइपरचार्ज, इंडिया में सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्‍फ‍िगरेशन में डेब्यू करेगा। कहा जाता है कि यह फोन कैमो ग्रीन और स्टील्थ ब्लैक कलर ऑप्‍शंस में आएगा।

पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो Xiaomi 11i Hypercharge स्‍मार्टफोन, Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। इसलिए इसमें वही स्‍पेसिफ‍िकेशंस होंगे, जो पहले आए मॉडल में दिए गए थे।

Xiaomi 11i हाइपरचार्ज के अनुमानित स्‍पेसिफ‍िकेशंस

120Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल डिजाइन के साथ Xiaomi 11i हाइपरचार्ज में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह फोन मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। कैमरों की बात की जाए, तो फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। Xiaomi 11i हाइपरचार्ज में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। 

कंपनी ने Redmi Note 11 Pro+ में डॉल्बी एटमॉस और हाई-रेस ऑडियो सपोर्ट के साथ जेबीएल स्टीरियो स्पीकर दिए थे। यही सेटअप Xiaomi 11i Hypercharge में भी दिया जा सकता है। उम्मीद की जा सकती है कि फोन में NFC सपोर्ट होगा और यह VC लिक्विड कूलिंग के साथ आएगा।

Xiaomi 11i Hypercharge की ऑफ‍िशियल लॉन्च डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है। हालांकि इसके दिसंबर में डेब्‍यू करने की उम्‍मीद है।
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks